महान बल्लेबाज ब्रायन लारा के सीने में दर्द, अस्पताल में भर्ती

पुनः संशोधित मंगलवार, 25 जून 2019 (20:18 IST)
मुंबई। वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर ब्रायन लारा को सीने में दर्द की शिकायत के बाद मंगलवार को यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन वह ठीक हैं और जल्द ही उन्हें छुट्टी मिल जाएगी।
दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शामिल त्रिनिदाद के 50 साल के लारा को परेल के ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है लेकिन इस खिलाड़ी के एक करीबी सूत्र ने बताया कि चिंता की कोई बड़ी बात नहीं है।

सूत्रों के अनुसार, 2 साल पहले उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी और आज वह नियमित जांच के लिए गया था क्योंकि हमेशा हृदय में दर्द का खतरा रहता है। वह ठीक है और उन्हें जल्द ही छुट्टी मिल जाएगी।' इस पूर्व क्रिकेटर को क्यों भर्ती कराया गया इस पर अस्पताल अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है और कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया।
अस्पताल की चिकित्सा अधीक्षक डॉ. जिग्ना श्रोत्रिय ने शाम को संक्षिप्त बयान में कहा कि अपनी नीति के तहत हम अपने मरीज और उनके निजता के अधिकार का सम्मान करते हैं। मरीज के स्वीकृति नहीं देने तक हम उसके बारे में कोई जानकारी नहीं दे सकते। कृपया करके उनकी निजता का सम्मान करें। इस समय हम कुछ नहीं कह सकते।

क्षोत्रिय से लगातार पूछा गया कि क्या धमनियों और नाड़ी में रुकावट का पता करने के लिए लारा की एंजियोग्राफी की गई लेकिन उन्होंने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

 

और भी पढ़ें :