सोमवार, 22 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. 5 for Dad Jasprit Bumrah's Son, 5 wickets IND vs SA test match, sanjana ganesan instagram story
Written By WD Sports Desk
Last Updated : गुरुवार, 4 जनवरी 2024 (16:53 IST)

जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना ने पोस्ट की दिल छू लेने वाली तस्वीर

जब जसप्रीत बुमराह ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 विकेट लिए, उनकी पत्नी ने पोस्ट की बेटे की एक तस्वीर

jasprit bumrah sanjana ganesan son
Sanjana Ganesan Jasprit Bumrah Son Instagram Story : जसप्रीत बुमराह ने भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे दुसरे टेस्ट मैच में 6 विकेट चटका कर भारत के लिए लक्ष्य आसान किया। भारत को दूसरा और आखरी टेस्ट जीत कर सीरीज में बराबरी करने के लिए बस 79 रनों की ज़रूरत थी।

जब उन्होंने 5 विकेट लिए उनकी पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) जो कि एक Sports Anchor भी हैं, ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली। स्टोरी में उनका बेटा पलंग पर लेते हुए अपने पिता जसप्रीत को साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों को एक के बाद एक आउट करते देख रहा था और उसपर उन्होंने कैप्शन डाला था '5 For Dad' 
पहली पारी में दक्षिण अफ्रीका 55 रन पर ऑलआउट हो गई थी और पहली पारी के हीरो मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) थे जिन्होंने 9 ओवर में 6 विकेट लिए और सिर्फ 15 रन दिए, दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका ने एडेन (Aiden Markram) की मदद से 176 रन बनाए लेकिन भारत की ओर से हीरो हैं जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जिन्होंने भारत के लिए लक्ष्य छोटा कर दिया। 13.5 ओवर में उन्होंने 6 विकेट लिए. अब उनके नाम दक्षिण अफ्रीका में 21.27 की औसत से 37 विकेट, इंग्लैंड में 26.27 की औसत से 37 विकेट और ऑस्ट्रेलिया में 21.25 की औसत से 32 विकेट हैं। 
मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने 2 विकेट और मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा ने क्रमशः 1-1 विकेट लिया। दक्षिण अफ्रीका की ओर से सबसे ज्यादा रन एडेन मार्कराम ने बनाए जिन्होंने 103 गेंदों पर 17 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 106 रन बनाए और अन्य 20 का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके।
 
ये भी पढ़ें
7 विकेट से दूसरा टेस्ट जीता भारत, दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज हुई 1-1 से बराबर