लखीमपुर मामला : UP BJP अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बोले, हम फॉर्च्यूनर से किसी को कुचलने नहीं आए

पुनः संशोधित रविवार, 10 अक्टूबर 2021 (19:35 IST)
लखनऊ। उत्तरप्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि जनता के प्यार से नेता बना जाता है. हम फॉर्च्यूनर गाड़ी से किसी को कुचलने नहीं आए हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आपके व्यवहार से ही वोट मिलेगा। रविवार को अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हम नेतागिरी करने आए हैं, किसी को लूटने नहीं आए हैं। फॉर्च्यूनर से किसी को कुचलने नहीं आए हैं। वोट मिलेगा तो आपके व्यवहार से मिलेगा।

स्वतंत्र देव सिंह का बयान ऐसे वक्त आया है जब लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे हैं।

आशीष मिश्रा को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। आधी रात के बाद उसे अदालत में पेश किया। यहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आशीष को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में लखीमपुर खीरी जिला जेल भेज दिया है। आशीष की पुलिस रिमांड के लिए अर्जी दी गई थी। अदालत ने इस अर्जी पर सुनवाई के लिए 11 अक्टूबर की तारीख तय की है।



और भी पढ़ें :