शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. आईपीएल 2020
  3. आईपीएल न्यूज़
  4. Coach Ricky Ponting warns Mumbai Indians
Written By
Last Modified: मंगलवार, 10 नवंबर 2020 (01:11 IST)

कोच रिकी पोंटिंग ने दी Mumbai Indians को चेतावनी, बोले- अभी बाकी है दिल्ली का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन...

कोच रिकी पोंटिंग ने दी Mumbai Indians को चेतावनी, बोले- अभी बाकी है दिल्ली का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन... - Coach Ricky Ponting warns Mumbai Indians
दुबई। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को चेतावनी (Warning) दी कि मंगलवार को होने वाले फाइनल में उनकी टीम को हल्के में नहीं लें, क्योंकि उसका सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है।

चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को दिल्ली कैपिटल्‍स के खिलाफ फाइनल में मनोवैज्ञानिक बढ़त होगी जो पहली बार फाइनल खेलेगी। इसके अलावा मुंबई की टीम ने सत्र के दौरान पिछली तीन भिड़ंत में जीत हासिल की है।

पोंटिंग ने सोमवार को कहा, अब पीछे के प्रदर्शन को देखते हुए हम खुश हैं, यह अच्छा सत्र रहा लेकिन हम यहां आईपीएल जीतने के लिए आए हैं और हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।उन्होंने कहा, हमने अच्छी शुरूआत की, लेकिन हम अंत की ओर थोड़े असफल रहे। पर खिलाड़ियों ने तीन में से दो बहुत अच्छे मैच खेले और उम्मीद है कि हम फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखा सकते हैं।

पोंटिंग ने कहा, यह मायने नहीं रखता कि हमने मैच गंवा दिए। प्रत्येक टीम ने कुछ मैच जीते, कुछ गंवाए लेकिन हमारी सारी हार ग्रुप में मिली और लय को बदलना काफी मुश्किल था लेकिन खिलाड़ियों ने कर दिखाया और हम अब फाइनल में हैं और मुझे लगता है कि हमारा सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट आना बाकी है।(भाषा)
ये भी पढ़ें
IPL 2020 : रोहित के अलावा ईशान किशन 500+ का रंग सबसे लुभावना रहा