गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. चुनाव 2022
  2. गुजरात विधानसभा चुनाव 2022
  3. न्यूज: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022
  4. What did Arvind Kejriwal say on the defeat of the Aam Aadmi Party in Gujarat
Written By
Last Modified: गुरुवार, 8 दिसंबर 2022 (23:31 IST)

Gujarat Election Result : गुजरात में AAP की हार पर क्या बोले अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के गुजरात किले में सेंध लगाने में मदद के लिए राज्य के लोगों को गुरुवार को धन्यवाद दिया और अगले विधानसभा चुनाव में राज्य में अपनी पार्टी की जीत की उम्मीद जताई।

केजरीवाल ने एक वीडियो संदेश में कहा कि हालांकि आप ने गुजरात में ज्यादा सीट नहीं जीती हैं लेकिन उसे मिले मतों ने उसे राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दिलाने में मदद की। उन्होंने कहा, राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल करने में मदद करने के लिए मैं गुजरात के लोगों का शुक्रगुजार हूं। बहुत कम दलों को यह दर्जा मिला है और अब हम उनमें से एक हैं। हमारी पार्टी केवल 10 साल पुरानी है।

केजरीवाल ने कहा कि गुजरात को भाजपा का 'किला' माना जाता है और राज्य के लोगों ने इसमें सेंध लगाने में आम आदमी पार्टी (आप) की मदद की है। उन्होंने कहा, उम्मीद है, अगली बार हम इसे जीतने में सफल होंगे।

केजरीवाल ने यह भी कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उनकी पार्टी और नेताओं ने कभी भी कीचड़ उछालने या गाली-गलौज की राजनीति नहीं की। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने केवल सकारात्मक चीजों और दिल्ली तथा पंजाब में पार्टी द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बात की, जहां आप सत्ता में है।
Edited By : Chetan Gour (भाषा)
ये भी पढ़ें
उत्‍तराखंड के बाद गुजरात में भी रंग लाई मुख्यमंत्री बदलने की BJP की स्‍ट्रैटेजी, जानिए क्‍या हुआ फायदा...