शुक्रवार, 1 दिसंबर 2023
  • Webdunia Deals
  1. लाइफ स्‍टाइल
  2. »
  3. वेबदुनिया विशेष 2011
  4. »
  5. फ्रेंडशिप डे
Written By WD

फ्रेंडशिप डे : दोस्ती, मस्ती और खुशियां

ढेर सारी प्लानिंग, खूब सारा हंगामा

फ्रेंडशिप डे : दोस्ती, मस्ती और खुशियां -
ND
हर दिल की ख्वाहिश है कि फ्रेंडशिप डे पर किसी अच्छी सी जगह जाकर अपने दोस्तों के साथ मस्ती की जाए। कुछ लोग सोच रहे हैं कि किसी आउटिंग स्पॉट पर जाकर पूरा दिन बिताया जाए तो कई लोगों की फिल्म देखने की प्लानिंग है लेकिन कॉलेज जाने और पढ़ाई के बीच में यह सब कैसे संभव है? फिर याद आया कि फ्रेंडशिप डे तो अगस्त के पहले संडे को आता है यानी उस दिन तो पढ़ाई और टेंशन की टोटल छुट्टी... !

जिंदगी में दोस्त बहुत खास होते हैं। दूसरा फ्रेंडशिप डे संडे को आता है। इस सुनहरे मौके को कैसे हाथ से जाने दिया जा सकता है। इसीलिए हम लोग आउटिंग की प्लानिंग कर रहे हैं।
-दीपक पटेल

हमारा बहुत ब़ड़ा ग्रुप है और सभी को फ्रेंडशिप डे का इंतजार है। हम कोशिश करेंगे कि सुबह से शाम तक साथ में रहें। मस्ती करें। फ्रेंडशिप डे संडे को रहता है तो पढ़ाई का कोई टेंशन तो रहेगा ही नहीं।
-गौरव कछवाहा

मेरे सारे दोस्त जॉब करते हैं इसीलिए बस एक ही दिन रहता है हम लोगों के पास मिलने के लिए। फ्रेंडशिप डे भी संडे को ही आता है, इसलिए एंज्वॉय तो होगा ही।
-असीम दुबे

ND
अभी तो दिन हैं हम लोग जितनी चाहे मस्ती कर लें। क्योंकि कॉलेज के ये दिन दोबारा लौटकर नहीं आएंगे। फ्रेंडशिप डे के लिए जो उत्साह है उसे बयान नहीं किया जा सकता। संडे को हम पूरी तरह मस्ती के मूड में रहेंगे।
-आनंद पांडे

कॉलेज की जो भी फ्रेंड हैं वो सभी साथ में मिलकर घूमने जाने की प्लानिंग कर रहीं हैं। अभी तय नहीं हुआ है कि कहां जाना है लेकिन जाना जरूर है।
-सरोज शर्मा

हम सारे दोस्त मिलकर मॉल जाएंगे, शॉपिंग करेंगे और घूमेंगे। हो सकता है कि मूवी देखने भी चले जाएं। कोशिश तो यह है कि हम दिनभर साथ में रहें और एंज्वॉय करें।
-विशाखा तिवारी