हत्या के आरोपी ने कराया सेक्स चेंज, गुंडे से शादी कर बनी शातिर अपराधी

पुनः संशोधित शुक्रवार, 8 अक्टूबर 2021 (15:12 IST)
हमें फॉलो करें
इंदौर। रीयल एस्टेट कंपनी के सेल्स डायरेक्ट देवांशु मिश्रा की हत्या में गिरफ्तार बेहद शातिर अपराधी है। उसने सेक्स चेंज कराकर गुंडे से शादी की थी और इसके बाद वह शातिर अपराधी बन गई।
जोया शातिर अपराधी है। उसने बताया रात को अल्लू व आलिम के साथ घूम रही थी। पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास देवांशू और सतीश स्कूटर से जाते दिखे तो रोक लिया। पहले जोया ने संबंध बनाने का कहा। फिर अल्लू व आलिम ने चाकू मार दिए। जोया ने रावजी बाजार क्षेत्र के गुंडे शाहिद नाइट्रा से निकाह किया था।

जोया आपराधिक किस्म के लड़कों का गिरोह संचालित करती है। उसके इशारे पर ही देवांशू को चाकू मारे। पुलिस ने देर रात जोया सहित अल्लू उर्फ शाहरुख और आलिम को गिरफ्तार कर लिया।

अरूणनगर निवासी देवांशु की बाइक सवार एक युवती और दो युवकों ने बुधवार रात करीब डेढ़ बसे सत्यसाईं चौराहा के समीप चाकू मारकर हत्या कर दी थी। सीसीटीवी फुटेज निकाले लेकिन कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ। देर रात लसूड़िया,विजयनगर थाना की टीम ने जोया को आजाद नगर से पकड़ा तो उसने अल्लू और आलिम के साथ हत्या स्वीकार ली।
पुलिस ने उन लोगों की सूची बनाई जो ड्रग, शराब, गांजा और चरस का नशा करते हैं। इसमें बाणगंगा के मनीष गोल्डी, सचिन चीना, ईशू उर्फ इश्वर, बबली उर्फ मनीषा, खुर्शीद उर्फ छोटू, शिवानी, अंकिर पीवर आदि को तलाशा। इसी दौरान खबर मिली कि आजादनगर की जोया भी ड्रग्स लेती है। टीम ने रात 3 बजे जोया को पकड़ा। उसने स्वीकार किया कि आलिम और अल्लू के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। देर रात पुलिस ने सतवास और आजादनगर से दोनों को पकड़ लिया।



और भी पढ़ें :