गुरुवार, 9 फ़रवरी 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. कोरोना वायरस
  4. 40वें स्थापना दिवस पर कोरोना योद्धाओं के अभिनंदन के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाएगी BJP
Written By भाषा
Last Updated: सोमवार, 6 अप्रैल 2020 (08:47 IST)

40वें स्थापना दिवस पर कोरोना योद्धाओं के अभिनंदन के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाएगी BJP

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी के 40वें स्थापना दिवस पर सोमवार से 1 सप्ताह में बूथ स्तर पर 40 परिवारों से संपर्क कर कोरोना महामारी के खिलाफ चल रही लड़ाई में अग्रणी भूमिका निभा रहे स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिसकर्मियों, स्वच्छताकर्मियों, बैंक व पोस्ट ऑफिस के कर्मचारियों सहित अन्य संस्थाओं के अभिनंदन के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाएंगे।
 
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है कि पार्टी के स्थापना दिवस पर प्रत्येक कार्यकर्ता अपने-अपने घरों में कम से कम 2 मास्क बनाकर लोगों को उपलब्ध कराएं। साथ ही लोगों को संपर्क के दौरान पीएम केयर्स फंड में कम से कम 100-100 रुपए देने के लिए भी प्रेरित करें।
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि भाजपा अंत्योदय के सिद्धांत पर कार्य करने वाला दल है जिसकी प्राथमिकता समाज के अंतिम व्यक्ति का विकास है, इसलिए पार्टी के स्थापना दिवस के आयोजन को भी हम इस आपदा के समय समाज की सेवा, जनसहयोग और जरूरतमंदों की मदद को समर्पित करेंगे।
 
प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने कहा कि कार्यकर्ता स्थापना दिवस से शुरू हो रहे इस संपर्क व आभार अभियान के दौरान सामाजिक दूरी का पालन करें और अपने बूथ पर ही रह कर संपर्क अभियान चलाए।
 
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सिंह ने अपील की कि सभी पार्टी कार्यकर्ता अपने-अपने घरों पर झंडा लगाकर दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण करें, साथ ही 1 दिन अथवा 1 समय के भोजन का त्याग/उपवास कर गरीबों एवं जरूरतमंदों को भोजन उपलब्ध कराएं। उन्होंने कहा कि पार्टी के हर कार्यकर्ता ने कम से कम 5 जरूरतमंदों को प्रतिदिन भोजन चलाने का जो अभियान ले रखा है, उसे और मजबूती प्रदान करें। (भाषा)
ये भी पढ़ें
योगी आदित्यनाथ ने कहा- 15 अप्रैल को खुलेगा Lockdown, सांसदों से मांगा सहयोग