बैंक में मास्क पहनने से इंकार करना पड़ा महंगा, महिला के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट

Last Updated: सोमवार, 15 मार्च 2021 (12:37 IST)
गालवेस्टन (अमेरिका)। अमेरिका के टेक्सास स्थित एक में पहनने से करने पर एक महिला के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। महिला ने मास्क पहनने से इंकार करते हुए पुलिस अधिकारी से कहा था कि आप क्या करेंगे, मुझे गिरफ्तार करेंगे?
ALSO READ:
अध्ययन में खुलासा, 3 परतों वाला मास्क सर्वाधिक सुरक्षित


पुलिस ने ओरेगॉन के ग्रांट पास की निवासी 65 वर्षीय महिला टेरी राइट के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। गालवेस्टन काउंटी डेली न्यूज के मुताबिक मास्क पहनने से इंकार करने की घटना गुरुवार की है। बैंक ऑफ अमेरिका की गालवेस्टन शाखा में हुई इस घटना की तस्वीर कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। पुलिस ने कहा कि गिरफ्तारी का विरोध करने और अनधिकृत प्रवेश के आरोपों के तहत गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है।
उल्लेखनीय है कि टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबॉट ने बुधवार को पूरे राज्य में सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने की अनिवार्यता समाप्त कर दी थी। उन्होंने कहा कि कारोबारी संस्थाएं स्वयं तय करें कि उन्हें उनके प्रतिष्ठान में कोविड-19 से बचाव के किन उपायों को लागू करना है? पुलिस ने बताया कि महिला द्वारा मास्क पहनने और परिसर से जाने से इंकार करने पर बैंक मैनेजर ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। (भाषा)



और भी पढ़ें :