विराट-अनुष्का के पड़ोसी बनेंगे विक्की-कैटरीना, लिया 800000 रुपये महीने का घर

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही शादी करने वाले हैं और उन्होंने रहने के लिए घर भी फाइनल कर लिया है।

Last Updated: मंगलवार, 9 नवंबर 2021 (11:38 IST)
हमें फॉलो करें
और के बारे में खबर है कि वे जल्दी ही शादी करने वाले हैं। रोका सेरेमनी करने की भी अफवाहें फैल रही हैं, लेकिन दोनों इस मामले में कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं हैं। अब एक और खबर सामने आई है जिससे इस बात को बल मिला है कि दोनों शादी के बंधन में आने वाले दिनों में बंध जाएंगे।


सूत्रों का कहना है कि मुंबई स्थित जुहू में दोनों ने तलाश लिया है और इसके लिए मोटी रकम अदा की है। जुहू में एक आलीशान अपार्टमेंट इन्होंने किराए पर लिया है जिसकी सिक्योरिटी डिपाजिट के रूप में लगभग 1.75 करोड़ रुपये दिए हैं।

रियल स्टेट का काम करने वाले एक बंदे के अनुसार जो डील हुई है उसके अनुसार पहले 4 महीने में विक्की और कैटरीना किराया 8 लाख रुपये महीना देंगे। इसके बाद किराया अगले 12 महीनों के लिए 8.40 लाख रुपये हो जाएगा और फिर अगले 12 महीनों का किराया 8.82 लाख रुपये हो जाएगा।


विराट-अनुष्का के पड़ोसी
मजेदार बात यह है कि इस बिल्डिंग में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी तथा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी रहते हैं। यानी ये सभी एक ही बिल्डिंग में रहेंगे।

दोनों को मिली कामयाबी
विक्की कौशल और कैटरीना को हाल ही में अपने करियर में कामयाबी मिली है। कैटरीना की हालिया रिलीज 'सूर्यवंशी' ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है जबकि विक्की कौशल की आखिरी रिलीज 'सरदार उधम' को ओटीटी पर बहुत सराहना मिली है।



और भी पढ़ें :