Spider-Man 3 में होगा जबरदस्त धमाका, एक साथ नजर आएंगे तीनों पीटर पार्कर!

Last Updated: बुधवार, 9 दिसंबर 2020 (19:36 IST)
‘स्पाइडर मैन 3’ को लेकर काफी समय से चर्चा है। यह फिल्म टॉम होलैंड स्टारर Spider-Man: Far From Home का सीक्वल है। स्पाइडर मैन के किरदार में अब तक 3 अलग-अलग एक्टर नजर आ चुके हैं। सभी को दर्शकों का काफी प्यार मिला है। हर कोई पुराने ‘स्पाइडर मैन’ को भी दोबारा देखना चाहता है। अब सभी की इच्छा पूरी होती नजर आ रही है। खबरों की मानें तो पुराने ‘स्पाइडर मैन’ फिल्मों के पीटर पार्कर यानि एंड्रयू गारफील्ड, इस फिल्म में एंट्री मार सकते हैं।

पहले खबरें थीं कि फिल्म में अल्फ्रेड मोलिना डॉ. ऑक्टोपस के तौर पर वापसी करेंगे लेकिन अब आ रही खबरों में कई नाम और जुड़ गए हैं। इस फिल्म में किर्स्टन डंस्ट, मैरी जेन के तौर पर और इसके अलावा भी फिल्म में वापसी करते नजर आएंगे। खबरें ऐसी भी हैं कि अगर सोनी और मार्वल में सहमति बन जाती है तो फिल्म में पहले स्पाइडर मैन यानि एक्टर टोबी मैग्वायर भी नजर आ सकते हैं।

मैग्वायर ने साल 2002 में आई ‘स्पाइडर मैन’ और साल 2004 में आई ‘स्पाइडर मैन 2’ में पीटर पार्कर का किरदार निभाया था। गारफील्ड साल 2012 में आई ‘द अमेजिंग स्पाइडर मैन’ और साल 2014 की ‘द अमेजिंग स्पाइडर मैन 2’ में पीटर पार्कर का रोल किया था।


वहीं, अल्फ्रेड मोलिना फिर से डॉक्टर ऑक्टोपस के तौर पर वापसी करेंगे। उन्होंने साल 2004 में आई फिल्म ‘स्पाइडर मैन 2’ में यही रोल किया था।

अगर सब सही रहा तो यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर यानी 17 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :