शाहरुख का खुलासा, महाभारत में यह किरदार निभाएंगे आमिर खान

बॉलीवुड सुपरस्टार की हालिया रिलीज फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई है। इस फिल्म के रिलीज होने के पहले से चर्चा थी कि आमिर खान टाइटल से फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। आमिर के इस ड्रीम प्रोजेक्ट में कई बड़े सुपरस्टार्स नजर आने वाले हैं।

आमिर का यह प्रोजेक्ट एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में ने इस महाभारत में आमिर के रोल का खुलासा कर दिया है। शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा कि 'आमिर खान, महाभारत सीरीज में भगवान कृष्ण का रोल करते नजर आएंगे। पहले से ही इस बारे में कयास लगाए जा रहे थे। मगर अब शाहरुख ने इसे कन्फर्म कर दिया है। हालांकि अभी खुद आमिर या उनकी टीम की तरफ से इस बारे में किसी तरह की पुष्टि नहीं हुई है।

चर्चा थी कि आमिर, 1000 करोड़ के भारी भरकम बजट में महाभारत नाम की फिल्म बनाएंगे। आमिर खान पिछले कई साल से इस प्रोजेक्ट पर लगे हुए हैं जहां उनकी टीम जम कर इसपर काम कर रही है। लेकिन अब आमिर खान इसको फिल्म न बनाकर एक वेब सीरिज की तरह रिलीज करेंगे जो 7 अलग भाग में रिलीज होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान जल्द ही अपनी टीम के साथ अमेरिका जा सकते हैं। इस दौरान वे कहानी को आइडिएट करने का काम करेंगे। में वे नए कलाकारों को मौका देना चाहते हैं।



और भी पढ़ें :