स्पेन में 'पठान' के गाने की शूटिंग करेंगे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण

पुनः संशोधित शनिवार, 28 अगस्त 2021 (13:34 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ और नजर आने वाल हैं। प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की जोड़ी 'पठान' के माध्यम से दर्शकों को अब तक का सबसे बड़ा स्क्रीन सुख देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।


शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जल्द ही स्पेन में न सिर्फ अपनी फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्सों की शूटिंग करेंगे, बल्कि वहां विशाल स्तर पर एक भव्य गाने की शूटिंग भी करेंगे।

एक ट्रेड सूत्र के मुताबिक, इन जगहों पर किसी भी बॉलीवुड फिल्म के सॉन्ग सीक्वेंस की शूटिंग नहीं हुई है। सिड आनंद स्पेन में इस शानदार गाने की शूटिंग करेंगे और किसी भी सुराग पर काबू पाने के लिए चीजें पूरी तरह से गुप्त रखी गई हैं। इरादा एक ऐसा गाना बनाने का है जो देखने में इतना भव्य हो कि तुरंत हिट हो जाए। स्पेन में शूटिंग को आसान बनाने के लिए तमाम जरूरी अनुमतियां ली जा रही हैं।
इस ट्रेड सोर्स ने आगे बताया, पठान एक ऐसा विजुअल इक्स्ट्रावैगांजा बनने जा रही है, जो स्क्रीन पर आग लगा देगी। सिड आनंद और आदित्य चोपड़ा भारतीय सिनेमा को दुनिया के नक्शे पर रीडिफाइन करना चाहते हैं और इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है।

बता दें, इस फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन के दौरान ही शुरू हो गई थी, जहां शाहरुख ने दुबई जाकर इस फिल्म के एक्शन सीन्स को शूट किया था। शाहरुख खान ने जून से मुंबई के वाईआरएफ स्टूडियो में इस फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।



और भी पढ़ें :