आर्यन खान को जमानत मिलने पर शाहरुख ने ली राहत की सांस, आंखों में आए खुशी के आंसू

Last Updated: शुक्रवार, 29 अक्टूबर 2021 (11:38 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार और उनके परिवार की मन्नत आखिरकार गुरुवार को पूरी हो गई। ड्रग्स केस में 25 दिन से जेल में बंद शाहरुख के लाडले बेटे को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है। आर्यन को जमानत मिलते ही उनके परिवार ने राहत की सांस ली है।

आर्यन को जमानत मिलने पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी खुशी जाहिर की है। वहीं शाहरुख के घर के बाहर भी ‍दिवाली जैसा माहौल है। फैंस मन्नत के बाहर जमकर आतिशबाजी कर रहे हैं। वहीं आर्यन की जमानत का आदेश आने के बाद शाहरुख की आंखों में भी खुशी के आंसू आ गए।

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख के चेहरे की जो मुस्कुराहट गायब थी, वह फिर लौट आई है। आर्यन की जमानत की खबर के बाद शाहरुख खान की तस्वीरें भी सामने आईं जिसमें वह अपनी लीगल टीम के साथ मुस्काते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं आर्यन के वकील मुकुल रोहतगी ने एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान की हालत बयां किया है। मुकुल रोहतगी ने बताया कि जैसे ही शाहरुख खान को यह पता चला कि जमानत मंजूर हो गई है, उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए थे।

उन्होंने कहा, जब शाहरुख मुझसे पहली बार मिलने आए थे तब उनकी आंखों में आंसू थे। लेकिन अब उनकी आंखों में खुशी के आंसू थे क्योंकि उन्होंने राहत की सांस ली। पिछले कुछ दिनों से वह परेशान थे। इस मामले के लिए उन्होंने अपने नोट्स खुद बनाए और मुझसे उस पर चर्चा करते थे।
बता दें कि आर्यन खान को जमानत तो मिल गई है लेकिन वह अभी तक जेल से बाहर नहीं आए हैं। कोर्ट आज जेल से आर्यन की रिहाई के ऑर्डर जारी करेगा। जिसके बाद उन्हें आज या कल जेल से छोड़ा जा सकता है।



और भी पढ़ें :