राधे, चुलबुल और डेविल के किरदार को एक ही फिल्म में देखना चाहते हैं सलमान खान

पुनः संशोधित शनिवार, 14 दिसंबर 2019 (06:13 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में सलमान एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में दर्शकों का करते नजर आने वाले हैं।

सलमान खान पिछले कुछ समय में कई ऐसे किरदार निभाने में कामयाब रहे हैं जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया है। के साथ सलमान खान की आगामी फिल्म ईद 2020 पर रिलीज होने वाली राधे है। सलमान खान की ये फिल्म भी कॉप ड्रामा होगी। दबंग की तरह इसे भी प्रभुदेवा डायरेक्टर कर रहे हैं।
इसके साथ ही बीते दिनों सलमान खान ने यह भी बताया थश कि दबंग 4 की भी कहानी तैयार है। सलमान खान आने वाले साल के लिए एक ऐसी फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं जहां पर चुलबुल पांडे, राधे और एक साथ नजर आने वाले हैं।
सलमान ने बताया कि वह अपनी फिल्मों के ही लोकप्रिय किरदारों को एक साथ स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा, मैं फिल्म के किरदार डेविल, दबंग के किरदार चुलबुल पांडे और राधे को एक साथ स्क्रीन पर देखना चाहता हूं। मेरे दिमाग में कुछ ऐसा प्रोजेक्ट है।

चुलबुल पांडे के किरदार की चर्चा करते हुए सलमान ने बताया था कि स्क्रिप्ट राइटर दिलीप शुक्ला ने जिस तरह का किरदार बनाया था उन्होंने उसमें थोड़ा बदलाव किया था ताकि इस किरदार को मास सिनेमा के हिसाब से तैयार किया जा सके।
बता दें कि सलमान की फिल्म 'राधे' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी वही उनकी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और किच्चा सुदीप जैसे सितारे नजर आएंगे।




और भी पढ़ें :