सलमान खान ने पड़ोसी के खिलाफ किया मानहानि का मुकदमा, जानिए क्या है मामला

पुनः संशोधित शनिवार, 15 जनवरी 2022 (14:43 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार ने अपने ही पड़ोसी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। सलमान ने अपने पनवेल स्थित फार्महाउस के पास एक जमीन के मालिक केतन कक्कड़ पर आरोप लगाया है कि वह उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।

सलमान खान का कहना है कि केतन ने एक यू-ट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्हें बदनाम किया है। सलमान खान चाहते हैं कि यूट्यूब समेत दूसरी साइट्स, जिन पर उनके खिलाफ अपमानजनक कंटेंट अपलोड किया गया है, उसे हटा कर ब्लॉक कर दें। इस मामले में मुंबई सिटी सिविल कोर्ट का फैसला सामने आया है।

कोर्ट ने सलमान खान के पक्ष में कोई अंतरिम आदेश पारित करने से इनकार कर दिया है। जज अनिल एच लद्दाद ने सलमान खान की याचिका पर केतन कक्कड़ को अपना जवाब दाखिल करने का आदेश दिया है। कोर्ट में इस मामले की अगली सुनवाई 21 जनवरी को होगी।

सलमान खान के वकीलों ने कोर्ट से एक आदेश की मांग करते हुए कहा कि इस मामले की सुनवाई के दौरान केतन कक्कड़ द्वारा किसी भी तरह का मानहानिक बयान नहीं दिया जाए। लेकिन केतन कक्कड़ के वकील आभा सिंह और आदित्य प्रताप ने इस मांग का विरोध किया।

बता दें कि सलमान खान मुंबई के बांद्रा इलाके में रहते हैं उनका पनवेल में एक फार्महाउस भी है। सलमान खान अक्सर अपने फार्महाउस पर जाते रहते हैं। सलमान वहां कई दिनों तक रहते हैं। हाल ही में सलमान के जन्मदिन के ठीक एक दिन पहले उन्हें इसी फार्महाउस पर सांप ने काट लिया था।




और भी पढ़ें :