मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. lock upp payal rohatgi reveals i did vashikaran to save my career
Written By
Last Modified: सोमवार, 28 मार्च 2022 (15:18 IST)

लॉक अप : करियर बनाने के लिए काला जादू करती थीं पायल रोहतगी, कंगना के शो मे किया खुलासा

लॉक अप : करियर बनाने के लिए काला जादू करती थीं पायल रोहतगी, कंगना के शो मे किया खुलासा | lock upp payal rohatgi reveals i did vashikaran to save my career
कंगना रनौट का रियलिटी शो 'लॉक अप' सुर्खियों में है। शो के कंटेस्टेंट खुद को एलिमिनेट होने से बचाने के लिए अपनी जिंदगी के राज खोलते नजर आते हैं। अब पायल रोहतगी ने खुद को सेफ करने के लिए अपनी जिंदगी से जुड़ा एक सनसनीखेज खुलासा किया है।

 
पायल रोहतगी ने बताया कि इंडस्ट्री में अपना करियर बचाने और सफलता पाने के लिए वो वशीकरण और काला जादू किया करती थीं। उन्होंने अपनी मां तक को कभी इसका पता नहीं लगने दिया। 
 
पायल ने कहा, मैं इस इंडस्ट्री में 15 साल से हूं और एक ऐसा दिन भी आया जब मेरा करियर अच्छा नहीं जा रहा था। अपने करियर आगे जाने के लिए मैंने वशीकरण किया था। दिल्ली के किसी ने मुझे कहा था कि आप जिस के बारें में सोच रही हैं, उनकी कोई चीज मुझे लेकर दीजिए और फिर मैं गंगा के तट पर पूजा करवाऊंगा। फिर जब मैं यह करूंगा आप उस इंसान के बारें में सोचना।
 
पायल ने कहा कि इन में से कोई भी चीजें उनके काम नहीं आईं। लेकिन एक डर था कि कभी यह चीजें मैं किसी के सामने बोल दूं, मेरी मां को पता चल जाए, मेरा दुनिया के सामने मजाक उड़ जाए। 
 
पायल की बात सुनकर कंगना ने कहा कि पायल आपने जो किया है उसे काला जादू कहते हैं। क्या आपने काला जादू करते हुए लोगों से काम मांगने की कोशिश की हैं? आप इतनी खूबसूरत हैं, टैलंटेड हैं आप ऐसे भी लोगों को अपने वश में कर सकती हैं। आपको किसी तांत्रिक की क्या जरुरत हैं लेकिन मैं फिर भी कहना चाहूंगी कि इस चीज को लेकर काफी बातें बनाईं जाती हैं।
 
ये भी पढ़ें
सलमान खान के जबरदस्त फैन हैं अहान शेट्टी, बोले- बचपन मे अपने पापा की नहीं बल्कि उनकी फिल्में देखता था...