रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. kgf star yash and rishabh shetty meets pm narendra modi
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: सोमवार, 13 फ़रवरी 2023 (15:11 IST)

केजीएफ स्टार यश और कांतारा एक्टर ऋषभ शेट्टी ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास मुलाकात

केजीएफ स्टार यश और कांतारा एक्टर ऋषभ शेट्टी ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास मुलाकात | kgf star yash and rishabh shetty meets pm narendra modi
होम्बले फिल्म्स अपनी कुछ बेहद शानदार फिल्मों के लिए जाना जाता है। होम्बले ने केजीएफ फ्रेंचाइजी और कांतारा जैसी अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ ग्लोबल लेवल पर इंडियन सिनेमा का खूब नाम रोशन किया है। इन फिल्मों की रिकॉर्ड तोड़ सफलता ने न सिर्फ कई मिसालें कायम की, बल्कि उन्होंने देश को यश, ऋषभ शेट्टी जैसे कुछ और बड़े सुपरस्टार भी दिए हैं। 

 
होम्बले अपनी हर नई फिल्म के साथ इंडियन सिनेमा में अपनी पोजीशन और रुत्बा मजबूत करता जा रहा है। वहीं अब उनके इस सफर में एक और यादगार लम्हा शामिल हुआ जब इसकी पूरी टीम भारतीय सिनेमा के विकास के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा करने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली।
 
दरअसल हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक यात्रा पर थे और इस दौरान केजीएफ स्टार यश और कांतारा एक्टर ऋषभ शेट्टी के साथ होम्बले फिल्म्स के मेकर्स, प्रोड्यूसर्स विजय किरागंदूर और अश्विनी पुनीत राजकुमार ने उनसे मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान उन सभी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के विभिन्न पहलुओं पर भी चर्चा की जैसे राज्य में थिएटरों की संख्या, सिनेमा का प्रभाव और यह इकोनॉमी को बढ़ावा देने में कैसे मदद करेगा। इसके बाद फिर टीम ने मोदी जी के साथ एक तस्वीर भी क्लिक की।
 
केजीएफ चैप्टर 2 और कांतारा जैसी ब्लॉकबस्टर के साथ होम्बले फिल्म्स ने वास्तव में 2022 में बॉक्स ऑफिस पर राज किया है। उन्होंने दर्शकों को वास्तव में कुछ बेहतरीन कहानियों से परिचित कराया, उन्होंने असल में बड़े पर्दे पर मनोरंजन का लेवल एक और स्टेप बढ़ा दिया है।
 
होम्बले फिल्म्स एक और भी मजबूत लाइनअप पर नजरें गड़ाए हुए है क्योंकि हाल ही में कांतारा के 100 डेज पूरे होने पर फिल्म के लेखक, निर्देशक और अभिनेता ऋषभ शेट्टी ने कांतारा के प्रीक्वल की घोषणा की है। साथ ही होम्बले फिल्म अपने एक और बड़े प्रोजेक्ट सालार के साथ धूम मचाने की तैयारी कर रहा है।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
71 साल की उम्र में जीनत अमान ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू, पहली पोस्ट में कही यह बात