रितिक रोशन करेंगे ओटीटी डेब्यू, 'द नाइट मैनेजर' के एडप्टेशन में करेंगे काम!

पुनः संशोधित रविवार, 27 दिसंबर 2020 (13:38 IST)
इन दिनों कई बॉलीवुड सेलेब्स डिजिटल प्लेटफॉर्म का रुख कर रहे हैं। अब खबरें आ रही है कि बॉलीवुड एक्टर भी जल्द अपना मेगा ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। वे हॉलीवुड टीवी सीरीज के हिन्दी एडप्टेशन में नजर आने वाले हैं।
खबरों के मुताबिक रितिक रोशन ने इस खास प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी है और वे अगले साल मार्च में इस पर काम शुरू कर सकते हैं। इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने के लिए रितिक ने मोटी फीस ली है।

रितिक रोशन इस फिल्म में एक लग्जरी होटल के नाइट मैनेजर के तौर पर नजर आएंगे, जो कि सेवानिवृत्त भारतीय सेना के जवान रह चुके होंगे। इस फिल्म का निर्देशन संदीप मोदी करेंगे। सीरीज में रितिक, सरकार के एक एंजेंट के तौर पर काम करेंगे।
वहीं रितिक रोशन इसके अलावा फिल्म 'विक्रम वेदा' में भी नजर आएंगे। यह ‍फिल्म विक्रम-बेताल की कहानियों से प्रेरित है। फिल्म में रितिक एक गैंगस्टर का रोल अदा करेंगे। वहीं सैफ पुलिस कॉप के रोल में होंगे।

गौरतलब है कि कई कलाकार अब वेब सीरीज और डिजिटल प्लेटफॉर्म में काम करने के लिए आतुर है। अब तक सैफ अली खान, सुष्मिता सेन और अभिषेक बच्चन जैसे कई कलाकार डिजिटल डेब्यू कर चुके हैं। अब रितिक रोशन भी इसमें शामिल होने जा रहे हैं।




और भी पढ़ें :