अभिषेक बच्चन को अपना दामाद बनाना चाहती थीं हेमा मालिनी, बेटी ईशा ने कर दिया था इनकार

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन ने कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम कया है। पर्दे पर दोनों के बीच जितनी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है, असल जिंदगी में भी अमिताभ और हेमा उतनी ही अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं हेमा मालिनी अपनी बेटी की शादी अमिताभ के बेटे से कराना चाहती थीं। लेकिन इस रिश्ते से ईशा ने साफ इंकार कर दिया था। इस बात का खुलासा ईशा देओल ने करण जौहर के शो में किया था।
ये किस्सा साल 2005 का है। जब अभिषेक बच्चन की लाइफ में ऐश्वर्या की एंट्री नहीं हुई थी। वहीं, ईशा देओल की जिंदगी में भी प्यार का कोई नामो-निशान नहीं था। उस वक्त हेमा मालिनी ईशा के लिए परफेक्ट लाइफ पार्टनर की तलाश कर रही थीं।

शो में जब करण ने ईशा से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा कि आपकी मां अभिषेक बच्चन जैसा दामाद चाहती हैं। इसपर आप क्या कहना चाहेंगी। इसी का जवाब देते हुए ईशा देओल ने कहा, मेरी मां सच में बहुत प्यारी हैं। उन्होंने अभिषेक का नाम लिया, क्योंकि इस समय वह मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं।

ईशा ने कहा, वह चाहती हैं कि मैं किसी अच्छे इंसान के साथ अपना घर बसाऊं और ऐसे में उन्हें अभिषेक बच्चन ही सबसे बेस्ट लगते हैं। लेकिन मैं अभिषेक बच्चन से शादी नहीं करना चाहती। इसके साथ ही ईशा ने अपने इस फैसले की वजह भी बताई थी।

ईशा ने कहा था कि वह अभिषेक को अपना बड़ा भाई मानती है। इसलिए ऐसी कोई भी बात वह सोचती भी नहीं हैं। बता दें कि ईशा ने एक मशहूर बिजनेसमैन से शादी की। उन्होंने साल 2012 में भरत तख्तानी के साथ सात फेरे लिए थे। दोनों एक-दूसरे को स्कूल के वक्त से जानते थे।



और भी पढ़ें :