1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. deepika padukone happy with the response to the film gehraiyaan
Written By
पुनः संशोधित शुक्रवार, 18 फ़रवरी 2022 (15:36 IST)

फिल्म 'गहराइयां' को मिल रही प्रतिक्रिया से दीपिका पादुकोण खुश, कही यह बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'गहराइयां' हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में दीपिका की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म 'गहराइयां' के साथ ‍दीपिका ने न केवल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा लीडिंग लेडी के रूप में अपनी जगह को मजबूत किया है, बल्कि एक ऐसी अभिनेत्री भी है जो विभिन्न जॉनर/टॉपिक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कतराती नहीं है।

 
शकुन बत्रा की फिल्म में अलीशा के उनके बारीक और स्तरित चित्रण को दर्शकों और आलोचकों द्वारा बेहद शानदार समीक्षा मिली है। दीपिका पादुकोण की उम्दा परफॉर्मेंस शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है जहां उन्होंने एक बार फिर फ़िल्म को पूरी तरह से अपना बना लिया है।

दिलचस्प बात यह है कि व्यक्तिगत स्तर पर कई लोगों ने उनके कैरेक्टर के साथ प्रतिध्वनित किया, ये ही वजह है कि दुनिया भर के प्रशंसकों से अपार प्यार और बधाई के मैसेज मिल रहे हैं। 
 
फिल्म के लिए मिल रही प्रतिक्रिया से अभिभूत, जो कि एक बहादुर निर्णय था, दीपिका ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, गहराइयां की प्रतिक्रिया देखकर बहुत खुश हूं! एक कलाकार के रूप में 'अलीशा' मेरा सबसे कठिन और डिलिशियस अनुभव रहा है। एक तरफ जहां मैं खुश और अभिभूत हूं, मैं आभारी और विनम्र भी महसूस कर रही हूं।' 
 
बता दें कि फिल्म 'गहराइयां' में दीपिका के साथ अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा भी अहम किरदार में हैं। यह फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के जमाने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं और उन्मुक्त होकर अपनी मर्जी से जिंदगी बिताने की इच्छा को दिखाया गया है।
 
ये भी पढ़ें
बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर की बधाई दो ढेर, 7 दिन में किया 12.60 करोड़ का कलेक्शन