कोरोना वायरस : एक बार फिर मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार, बीएमसी को दिए इतने करोड़ रुपए

पुनः संशोधित शुक्रवार, 10 अप्रैल 2020 (13:25 IST)
का प्रकोप कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस वायरस से लडने के लिए बॉलीवुड सिलेब्स दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार भी पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ की मोटी रकम डोनेट कर चुके हैं। अब अक्षय कुमार एक बार फिर मदद के लिए आगे आए हैं।
अक्षय ने बृह्नमुंबई म्युनिसिपल कार्पोरेशन (बीएमसी) को 3 करोड़ रुपए दिए हैं। उन्होंने वर्कर्स के लिए पीपीई, मास्क और रेपिड टेस्ट किट खरीदने के लिए ये डोनेशन दी है।

खबरों के मुताबिक अक्षय को यह पता चला था कि बीएमसी के पास पीपीई मास्क की कमी है। यह जानकर वह मदद करने के लिए आगे आए। ये एक ऐसी किट होती है जिसे पहनकर डॉक्टर कोरोना से संक्रमित मरीजों का इलाज करते हैं और इसकी मदद से वो इस संक्रमण की चपेट में आने से खुद को बचा सकते हैं।
बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए डोनेट करने का ऐलान किया था। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए लिखा था, यह वह समय है जब हमारे लिए सिर्फ लोगों की जिंदगी की कीमत है। इसके लिए हम जो कुछ भी कर सकते हैं हमें करना चाहिए। मैं अपनी बचत से मोदी जी के PM-CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा करता हूं।


और भी पढ़ें :