Amitabh Bachchan ने शेयर की लता मंगेशकर और आशा भोसले की बचपन की तस्‍वीर, फैंस ने कहा- So cute

Last Updated: मंगलवार, 11 फ़रवरी 2020 (18:22 IST)
बॉलीवुड के महानायक सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। उनका एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। दरअसल इस ट्वीट में उन्होंने दो बच्चियों की फोटो शेयर की है। बता दें कि इस फोटो में दिख रही दोनों बच्चियां और आशा भोसले हैं।
अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “लता जी और आशा जी के बचपन का चित्र! आज लता जी के ट्वीट में पढ़ा कैसे उन्होंने अपने गुरुओं को याद किया और अचानक ये चित्र मुझे मिल गया! telepathy!!”



अमिताभ बच्चन ने जैसे ही ये फोटो शेयर की, फैंस की प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गईं। कई फैंस ने इस फोटो को क्यूट बताया। एक फैन ने कमेंट किया- भारत के दो अनमोल रतन। एक और फैन ने लिखा- अविस्मरणीय तस्वीर।


दरअसल आज लता मंगेशकर के संगीत गुरु और आध्यात्मिक गुरु दोनों की पुण्यतिथि है। इसी मौके पर उन्होंने अपना एक संगीत वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि आज मेरे पिता समान कवि पंडित नरेंद्र शर्मा जी और मेरे आध्यात्मिक गुरु जी पंडित जम्मू महाराज जी इन दोनों की पुण्यतिथी है। मैंने उनसे जीवन में बहुत कुछ सीखा है। मैं इन दोनों महान विभूतियों को कोटि-कोटि प्रणाम करती हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो अमिताभ बच्चन इस समय फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘झुंड’ को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन मुख्य भूमिकाओं में हैं, वहीं ‘झुंड’ में मराठी की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही 'सैराट' की सुपरहिट जोड़ी आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरु भी नजर आएंगे।


और भी पढ़ें :