इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने की थी असली टाइगर संग फाइट, तस्वीर शेयर कर बिग बी बोले- मैं कभी नहीं भूल सकता

पुनः संशोधित सोमवार, 2 नवंबर 2020 (14:49 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड के महानायक को फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल से भी ‍अधिक समय हो गया है। इतने लंबे करियर की बदौलत बिग बी के पास अनुभवों और यादों का खजाना हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी यादें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

अब अपने खजाने से अमिताभ बच्चन ने एक ऐसी ही याद फैंस के साथ शेयर की है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी साल 1977 में आई फिल्म 'खून पसीना' की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के जरिए अमिताभ बच्चन ने बताया कि कैसे फिल्म के एक सीन के दौरान वो असली में एक शेर से लड़े थे।

इस तस्वीर में अमिताभ एक जैकेट हाथ में पकड़े नजर आ रहे हैं। वे अपने एंग्री यंग मैन वाले लुक में दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- 'मैंने कभी भी नहीं सोचा था कॉस्ट्यूम डिपार्टमेंट से मुझे ये जैकेट दे दिया जाएगा और मुझे एक असली टाइगर से फाइट करने के लिए कह दिया जाएगा। आपको अंदाजा नहीं है कि एक चीता कितना ताकतवर होता है। एक ऐसा क्षण जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता।'
अमिताभ बच्चन की इस थ्रोबैक तस्वीर पर फैंस और सेलिब्रिटीज लगातार कमेंट कर रहे हैं। फराह खान ने तो यह तक लिख दिया है कि जैसे आप सोच रहे थे कि शेर से लड़ना है.. वो भी यही सोच रहा होगा।

खून पसीना में अमिताभ बच्चन के साथ दिखाया गया शेर की फाइट वाला सीन काफी जबरदस्त था। इस सीन को बखूबी फिल्माया गया था। जब फिल्म खून पसीना में रेखा उनके सामने शेर को बाहर निकालकर फिर से पिंजरे में बंद करने की शर्त रखती हैं, तब अमिताभ बच्चन उन्हें इम्प्रेस करने के लिए इस हद तक चले जाते हैं।




और भी पढ़ें :