'हाउसफुल 4' की शूटिंग समय से पहले खत्म करवाने के लिए अक्षय कुमार ने अपनाया यह यूनिक तरीका

पुनः संशोधित बुधवार, 9 अक्टूबर 2019 (12:27 IST)
बॉलीवुड एक्टर अ‍क्षय कुमार की हर साल लगभग 3 से 4 फिल्में रिलीज होती हैं। 2019 में भी केसरी और मिशन मंगल के बाद अब वह दिवाली पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 4' के साथ दर्शकों का करने के लिए तैयार है।

समय के काफी पाबंद है इसलिए वह साल भर में तीन से चार फिल्में दे पाते है। अक्षय की समय की पाबंदता की शूटिंग में भी दिखाई दी।

खबरों के अनुसार फिल्‍म के मेकर्स हाउसफुल 4 की शूटिंग 90 दिनों में पूरी करना चाहते थे लेकिन अक्षय की वजह से शूट सिर्फ 65 दिनों में पूरा हो गया। वह अपनी शिफ्ट जल्‍दी शुरू करते थे और इसमें को-स्‍टार्स भी उनका सहयोग करते थे। यही कारण रहा कि शूटिंग समय से पूरी हो गई।

खबरों की माने तो शूट पर बाकी के कलाकारों को टाइम पर बुलाने के लिए अक्षय ने एक यूनिक तरीका अपनाया था। जो स्‍टार्स टाइम पर आते थे, अक्षय उन्‍हें गिफ्ट या स्‍वादिष्‍ट खाने के रूप में सरप्राइज देते थे। इससे कलाकार खुश हो जाते थे।

अक्षय कैजुअली को-स्‍टार्स से उनकी फेवरिट चीजों और डिशेज के बारे में पूछते थे और अगले दिन उसी से उन्‍हें सरप्राइज देते थे। यह उनका सुनिश्‍चित करने का तरीका था कि सुबह की शिफ्ट शुरू करने की उनकी आदत बाकियों के लिए सजा न हो।
हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, राणा दग्गूबाती, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडे, जॉनी लीवर, जेमी लीवर, पूजा हेगड़े, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कृति खरबंदा भी नजर आएंगी। फरहाद सामजी द्दारा निर्देशित हाउसफुल 4 इसी साल 2019 दिवाली पर रिलीज होगी।

 

और भी पढ़ें :