शुक्रवार, 1 मार्च 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. after lawrence bishnoi gang threats salman khan y plus security review by mumbai police
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: बुधवार, 29 नवंबर 2023 (11:07 IST)

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी के बाद पुलिस हुई चौकन्नी, सलमान खान की सिक्योरिटी का करेगी रिव्यू

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी के बाद पुलिस हुई चौकन्नी, सलमान खान की सिक्योरिटी का करेगी रिव्यू | after lawrence bishnoi gang threats salman khan y plus security review by mumbai police
Salman Khan Security: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। इन धमकियों के बाद से ही पुलिस ने सलमान की सुरक्षा बढ़ा रखी है। बीते दिनों पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर पर सलमान के साथ करीबी संबंधों के कारण लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने फायरिंग कर दी थी।
 
इस हमले की जिम्मेदारी लेते हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था। साथ ही उन्होंने एक बार फिर सलमान को भी जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद मुंबई पुलिस सलमान खान की सिक्योरिटी को लेकर रिव्यू करने वाली है। 
 
सलमान खान की सुरक्षा को लेकर एक सीनियर अफसर ने बताया कि हाल में ही मिली धमकी के बाद सलमान खान की सुरक्षा की बारीकी से जांच होने वाली है। वे किसी भी प्रकार का जोखिम नहीं उठाना चाहते हैं। मुंबई पुलिस चेक करेगी कि कहीं एक्टर की सुरक्षा में किसी भी प्रकार को कोई कमी या फिर लूपहोल तो नहीं है।
 
पुलिस ने सलमान खान को भी सतर्क रहने के लिए कहा है। महाराष्ट्र सरकार की ओर से सलमान खान को Y+ कैटगरी की सुरक्षा मुहैया करवाई गई है। वहीं सलमान खान अब बुलेट प्रुफ कार में चलते हैं। 
 
सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'टाइगर 3' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफि: पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में सलमान का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
मजा आ जाएगा यह लाजवाब जोक पढ़कर : सब्जी वाले की डायरी