1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. actor lovlesh khaneja worked as a delivery boy during lockdown
Written By WD Entertainment Desk
पुनः संशोधित बुधवार, 16 नवंबर 2022 (16:27 IST)

कोरोनाकाल में डिलीवरी बॉय बन गया था यह एक्टर, अब एक साथ मिले 3 शोज

कोरोनाकाल में कई लोगों को अपने काम-धंधे से हाथ धोना पड़ा था। आम लोग ही नहीं सेलेब्स के पास भी कोई काम नहीं बचा था। टीवी एक्टर लवलेश खनेजा के पास भी कोरोनाकाल में कोई काम नहीं था, ऐसे में उन्हें डिलीवरी बॉय बनकर अपना गुजारा करना पड़ा। 

 
लेकिन अब लवलेश खनेजा की किस्मत फिर से पलट गई है। उन्हें एक साथ तीन शोज मिल गए हैं। खबरों के अनुसार लवलेश ने बताया कि मैंने लॉकडाउन में डिलीवरी बॉय के तौर पर काम किया। कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते मुंबई में शूट्स कैंसिल कर दिए गए थे, तब गोवा में शूटिंग चल रही थी। 
 
उन्होंने कहा, मुझे वहां शूट पर बुलाया गया, मैं किसी तरह मुंबई से गोवा पहुंचा था। लेकिन मेरे पहुंचने के साथ ही वहां की सरकार ने गोवा को पूरी तरह से लॉकडाउन लगा दिया। गोवा में रहने को लेकर मैं बहुत ही कंफ्यूज था। मुझे पता लगा कि एक कंपनी को डिलीवरी बॉय की जरूरत है। ऐसे में मैंने तुरंत उसका एंट्रेंस एग्जाम दिया। इस तरह से मुझे जॉब मिल गई। 
 
लवलेश ने कहा, मैं करीब 10 दिनों तक डिलीवरी बॉय की जॉब की। जॉब के दौरान एक दिन मुझे एक रिजॉर्ट में डिलीवरी के लिए भेजा गया। मैं एकता कपूर मैम की प्रोडक्शन टीम के एक मेंबर से मिला। मैंने उनके साथ अपनी प्रोफाइल शेयर कर दी।
 
उन्होंने कहा, फिर मुझे एक दिन अचानक प्रोडक्शन से फोन आया और उन्होंने मुझे बड़ा ऑफर दिया। मुझे उनसे एक नहीं बल्कि एक के बाद एक तीन प्रोजेक्ट्स मिल गए। इनमें कुमकुम भाग्य। मोल्की और ये हैं चाहतें शामिल थे। तब मुझे एहसास हुआ कि ऊपर वाले के पास हमेशा हमारे लिए खास प्लान होते हैं। 
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
विक्की कौशल की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज