'लाल सिंह चड्ढा' की ओटीटी रिलीज को लेकर आमिर खान ने कही यह बात

पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (17:24 IST)
हमें फॉलो करें
हर गुजरते दिन के साथ की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अपनी थिएट्रिकल रिलीज के करीब पहुंच रही है और दर्शकों के बीच इसके लिए इंतजार करना मुश्किल हो गया है। 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर उत्साह सितारों को छू रहा है और यह कहना जल्दबाजी नहीं होगी कि आमिर खान अभिनीत फिल्म के थिएट्रिकल रिलीज के 6 महीने बाद तक ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी।

सिनेमा में हिट होने के तुरंत बाद कई फिल्में ओटीटी पर रिलीज होती हैं, यही वजह है कि दर्शकों के बीच थिएटर जाने और फिल्म देखने की उत्सुकता कुछ कम हो गई है। उसी के बारे में बात करते हुए आमिर खान कहते हैं, मुख्य रूप से मुझे लगता है कि सिनेमाघरों में जाने की उत्सुकता कम हो गई है, क्योंकि फिल्में सिनेमाघरों में आने के ठीक बाद ओटीटी पर आती हैं, और वे बहुत तेजी से ओटीटी पर आती हैं।

उन्होंने कहा, इसलिए मैंने हमेशा अपनी फिल्मों के लिए 6 महीने का गैप रखने की कोशिश की है। मुझे नहीं पता कि इंडस्ट्री क्या फॉलो करती है, लेकिन मुझे 6 महीने का गैप रखना पसंद है। मैंने अपनी सभी फिल्मों के लिए यही करने की कोशिश की और अब तक हमने इसे प्रबंधित किया है।
लाल सिंह चड्ढा के आसपास अंतहीन डेवलपमेंट तारीफ के काबिल हैं, क्योंकि प्रशंसक फिल्म के ट्रेलर, साउंडट्रैक, म्यूजिक वीडियो और निर्माताओं द्वारा रिलीज किए गए हर हिस्से के बारे में जानना पसंद कर रहे हैं। इस बीच, लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को हर तरफ से प्यार मिल रहा है। दर्शक आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा की जीवन यात्रा का किरदार करते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं।
आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।
यह फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।




और भी पढ़ें :