'फॉरेस्ट गंप' की तरह 'लाल सिंह चड्ढा' में नहीं होंगे बोल्ड सीन, आमिर खान बोले- परिवार के साथ देख सकते हैं

Last Updated: बुधवार, 3 अगस्त 2022 (16:47 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी अडैप्टेशन है। यह फिल्म भले ही का रीमेक है लेकिन इसे भारतीय दर्शकों के हिसाब से दोबारा लिखा गया है।


आमिर खान ने बताया कि 'लाल सिंह चड्ढा' कई मामलों में ओरिजनल से बिलकुल अलग है। 'फॉरेस्ट गंप' में कुछ भी थे। हालांकि आमिर की फिल्म में इस तरह के कोई भी सीन देखने को नहीं मिलेंगे। आमिर ने बताया कि फिल्म में इस तरह के किसी भी सीन को नहीं रखा गया है।

एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने कहा, फिल्म में फॉरेस्ट गंप की कई चीजें मौजूद हैं लेकिन इसकी कहानी को भारतीय दर्शकों के हिसाब से बुना गया है। मूल फिल्म में बोल्ड सीन थे लेकिन हमने अपनी फिल्म में इस तरह के दृश्य नहीं रखे हैं। लाल सिंह चड्ढा पूरे परिवार के साथ देखी जा सकती है।
आमिर खान ने यह भी बताया कि वह लाल सिंह चड्ढा के किरदार के लिए अपनी दाढ़ी थोड़ी लंबी चाहते थे, लेकिन इसे केवल छह इंच तक बढ़ा सके।


फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।



और भी पढ़ें :