गुरुवार, 9 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. raj anadkat aka tapu reacts on quitting taarak mehta ka ooltah chashmah
Written By
पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (13:15 IST)

क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को छोड़ रहे 'टप्पू'? राज अनादकट ने दिया जवाब

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' काफी सालों से दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है। इस शो के हर किरदार ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। लेकिन बीते कुछ समय में इस 'तारक मेहता' के कई कलाकार शो को अलविदा कह चुके हैं। वहीं कई दिनों से इस शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट भी गायब चल रहे हैं। 

 
शो में कई दिनों से नजर नहीं आने की वजह से राज के भी 'तारक मेहता' को छोड़ने की खबरें सामने आ रही है। हाल ही में, कास्ट और क्रू मेंबर्स ने शो के 14 साल पूरे होने का जश्न मनाया। इस इवेंट से भी राज अनुपस्थिति रहे थे। जिसके बाद इन खबरों को और हवा मिल गई। 
 
अब राज अनदकाट ने खुद इन खबरों पर रिएक्ट किया है। 'पिंकविला' को दिए एक इंटरव्यू में राज ने कहा, उन्हें हर चीज के आसपास सस्पेंस बनाना पसंद है। मेरे प्रशंसक, मेरे दर्शक, मेरे शुभचिंतक, वे सभी जानते हैं कि मैं सस्पेंस बनाने में बहुत अच्छा हूं। मैं सस्पेंस बनाने में माहिर हूं।
 
जब राज से पूछा गया कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने आस-पास के सस्पेंस को कब खत्म करेंगे। इसपर उन्होंने कहा, जो कुछ भी है, मैं अपने फैंस को अपडेट करूंगा। जब समय सही होगा, तो सभी को पता चल जाएगा।
 
राज अनादकट से यह पूछा गया कि क्या शो छोड़ने की खबरें उन्हें परेशान करती हैं? इसपर राज ने कहा, नहीं, वे खबरें मुझे परेशान नहीं करतीं और सब्र का फल मीठा होता है।
 
बता दें कि राज ने 2017 में 'टप्पू' के रूप में भव्य गांधी को रिप्लेस किया था। राज बीते महीने से 'तारक मेहता' की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। बीते साल दिसंबर से ही राज के इस शो को छोड़ने की खबरें सामने आ रही है।
ये भी पढ़ें
वकील माधव मिश्रा के किरदार में फिर लौटे पंकज त्रिपाठी, 'क्रिमिनल जस्टिस : अधूरा सच' का टीजर रिलीज