सूर्यवंशी ट्रेलर रिव्यू : रोहित-अक्षय की जुगलबंदी बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है धमाल

समय ताम्रकर| पुनः संशोधित सोमवार, 2 मार्च 2020 (13:24 IST)
वैसे तो रिलीज डेट के दो-तीन महीने पहले ही किसी फिल्म का ट्रेलर जारी हो जाता है, लेकिन रोहित शेट्टी और की फिल्म 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर रिलीज के मात्र 22 दिन पहले रिलीज हुआ है, लेकिन इससे फिल्म की सेहत पर कोई खास असर नहीं पड़ेगा क्योंकि यह फिल्म जब से बन रही है तब से चर्चा में हैं और लोग फिल्म के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक भी हैं।

सिम्बा और सिंघम के रूप में रोहित शेट्टी दो पुलिस ऑफिसर्स की कहानी दर्शकों के सामने ला चुके हैं। अब सूर्यवंशी को ला रहे हैं जिसकी भूमिका में अक्षय कुमार हैं।

रोहित की फिल्मों की कहानी काल्पनिक होती है। वास्तविक घटनाओं पर उन्हें फिल्म बनाने से परहेज है। सूर्यवंशी में उन्होंने कुछ वास्तविक घटनाओं को आधार बनाकर कल्पना को गढ़ा है।

मुंबई पर लगातार हमले हुए हैं। पुराने हमलों का संदर्भ देते हुए एक काल्पनिक हमले से मुंबई को बचाने की कोशिश फिल्म में दिखाई गई है। अच्छी बात है कि वक्त के‍ हिसाब से रोहित खुद में बदलाव ला रहे हैं।

ट्रेलर में जबरदस्त ड्रामा नजर आ रहा है और अक्षय कुमार फॉर्म में दिख रहे हैं। अपनी आदत के मुताबिक रोहित ने फिल्म में कार उड़ाई हैं, यानी एक्शन कारों के इर्दगिर्द बुना गया है। कहानी का देसी फ्लेवर होने के कारण फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचेगी।

और रणवीर सिंह की सिंघम और सिम्बा के रूप में नजर आना फिल्म की स्टार वैल्यू को बहुत बढ़ाता है। इस बात की कल्पना ही की जा सकती है कि जब ये दोनों फिल्म में एंट्री लेंगे तो किस तरह से सिनेमाघर तालियों और सीटियों से गूंज उठेगा। की उपस्थिति फिल्म के ग्लैमर को बढ़ा रही है।

कुल मिलाकर ट्रेलर तो जोरदार है और फिल्म भी ऐसी ही निकली तो अक्षय और रोहित फिर से हिट देंगे। वैसे भी दोनों के सितारे बुलंदियों पर हैं और वे बॉक्स ऑफिस पर लगातार हिट दे रहे हैं।


और भी पढ़ें :