गिड़गिड़ाते हुई लड़की बोली- मैम! कसम खाती हूं मैंने नहीं मारा छाता, मगर TI ने एक नहीं सुनी...

पुनः संशोधित गुरुवार, 19 अगस्त 2021 (15:05 IST)
भोपाल। में कर रहे बेरोजगारों पर पुलिस ने पहले दिन में लाठियां बरसाईं, फिर रात में नहीं बख्शा। जानकारी के मुताबिक बुधवार रात को भाजपा कार्यालय के पास प्रदर्शन कर रही एक लड़की को बरिश में एक टीआई और दो महिला पुलिसकर्मी खींचकर ले जाने लगीं।

इस बीच, जब लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया तो टीआई अजीता नायर बुरी तरह भड़क गईं। वीडियो बनाने वालों ने जब लड़की को पकड़ने की वजह पूछी तो टीआई बोलीं- युवती ने उनके मुंह पर छाता मारा है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुलिस जिस समय उसे पकड़ रही थी, लड़की के हाथ में छाता ही नहीं था।

लड़की एक हाथ में पर्स और पानी की बोतल लेकर गिड़गिड़ाते हुए कहती रही कि मैम कसम खाती हूं। मैंने नहीं मारा। इतना ही जब एक युवक ने अंग्रेजी में सवाल किए, तो मैडम का गुस्सा फूट गया। उन्होंने कहा कि मुझे अंग्रेजी नहीं आती, हिंदी में बात करो। इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।

प्रदर्शन करने पर पुलिस ने युवाओं पर जमकर लाठी भांजी थी। इसके बाद कुछ चयनित महिला उम्मीदवार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने की चाह में भाजपा कार्यालय पहुंच गए। इन्हीं में एक लड़की को पुलिस घसीटते हुए ले जा रही थी। एक लड़की को दो महिला पुलिसकर्मी और टीआई खुद पकड़कर पानी में भीगते हुए खींचकर ले जा रही थीं। यह देखकर लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिए थे।



और भी पढ़ें :