बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. उत्तर प्रदेश
  4. Yogi Adityanaths anti demo car accident
Last Updated :लखनऊ , शनिवार, 24 फ़रवरी 2024 (22:44 IST)

CM योगी के फ्लीट के आगे चल रही एंटी डेमो गाड़ी का एक्सीडेंट, कुत्ते को बचाने में हुआ हादसा, 5 पुलिसकर्मी और 6 सिविलियन घायल

CM योगी के फ्लीट के आगे चल रही एंटी डेमो गाड़ी का एक्सीडेंट, कुत्ते को बचाने में हुआ हादसा, 5 पुलिसकर्मी और 6 सिविलियन घायल - Yogi Adityanaths anti demo car accident
Uttar Pradesh News : यूपी के लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की फ्लीट दुर्घटनाग्रस्त हो गई। एयरपोर्ट से लौटते समय कुत्ते को बचाने के चक्कर में हादसा हो गया। लखनऊ के अर्जुनगंज में यह हादसा हुआ। हादसे में पुलिसकर्मी सहित आम नागरिक भी घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की जानकारी होते ही घायलों के हाल-चाल जानने के लिए अस्पताल डीजीपी सहित कई अन्य अधिकारी भी पहुंच गए हैं।
हादसे को लेकर लखनऊ के ज्वाइंट सीपी लॉ एंड ऑर्डर उपेन्द्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फ्लीट की सुरक्षा के लिए जिला पुलिस की गाड़ियां चलती है। जिसमें इंटरसेप्टर और एंटी डेमो की गाड़ियां चलती हैं। स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला कि सड़क पर एक कुत्ता आ गया था। 
 
इंटरसेप्टर की गाड़ी उसे पार कर गई और पीछे की गाड़ियों को भी सूचित किया गया लेकिन उसके पीछे एक एंटी-डेमो गाड़ी थी। जो कुत्ते को बचाने में असंतुलित हो गई। इसके चलते वह अन्य गाड़ी से टकरा गई। घटना में 5 पुलिसकर्मी और 6 सिविलियन घायल हुए हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ये भी पढ़ें
अयोध्या के कई मंदिरों से 16 लोग गिरफ्तार, जानिए क्‍या है मामला...