मंगलवार, 16 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. उत्तर प्रदेश
  4. CBI Hathras Uttar Pradesh
Written By अवनीश कुमार
Last Updated : बुधवार, 14 अक्टूबर 2020 (17:00 IST)

CBI के अस्थायी कार्यालय में हाथरस पीड़िता के परिजनों से पूछताछ

CBI के अस्थायी कार्यालय में हाथरस पीड़िता के परिजनों से पूछताछ - CBI Hathras Uttar Pradesh
हाथरस। उत्तरप्रदेश के हाथरस कांड की जांच कर रही सीबीआई (CBI) टीम ने बुधवार को पीड़िता के दोनों भाइयों और पिता को हाथरस में बनाए गए अस्थायी कैंप कार्यालय में पूछताछ के लिए बुलाया।

पुलिस कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दोनों भाइयों और पिता को लेकर सीबीआई के अस्थायी कार्यालय पहुंची। यहां पर सीबीआई की टीम दोनों भाइयों और पिता से घटना से जुड़ी जानकारी ली। दूसरी तरफ सीबीआई ने जिला अस्पताल के डॉक्टरों से भी घटना से जुड़ी हर एक बात की जानकारी एकत्रित की। 
 
हाथरस कांड को लेकर सीबीआई ने अपनी जांच तेज कर दी है। सीबीआई कड़ी से कड़ी मिला हाथरस कांड की सचाई को सबके सामने लाने में जुटी हुई है। मंगलवार को सीबीआई की टीम हाथरस पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया था और वही गांववालों से बातचीत करते हुए पीड़ित परिवार से भी बात की थी और इस दौरान सीबीआई की टीम गुड़िया (काल्पनिक नाम) के भाई को अपने साथ भी लेकर आई थी और लगभग 4 घंटे तक भाई से घटना से जुड़े सवाल पूछे थे। 
 
पूछताछ के बाद देर शाम घर भी भेज दिया था लेकिन बुधवार को एक बार फिर दोनों भाई और पिता को सीबीआई की टीम ने अपने अस्थायी कार्यालय में बुलवाया जिस पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सभी को सीबीआई के अस्थायी कार्यालय (कृषि कार्यालय) पर ले जाया गया। 
 
सीबीआई की टीम घटना के हर पहलू को बारीकी से जांच रही है। सीबीआई की एक दूसरी टीम हाथरस जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड का भी निरीक्षण किया। जांच एजेंसी ने पहले दिन जिला अस्पताल लाई गई पीड़िता के संबंध में अस्पताल प्रशासन से बातचीत की और सीसीटीवी फुटेज भी मांगे हैं।
ये भी पढ़ें
हाईटेक हैदराबाद में बारिश से हालत बिगड़े, अगले 2 दिनों में भारी बारिश का अलर्ट