Hathras Case: छानबीन के दौरान CBI को बरामद हुए खून से सने कपड़े, आरोपी का भाई बोला- खून नहीं कपड़ों पर है पेंट

Author अवनीश कुमार| Last Updated: शुक्रवार, 16 अक्टूबर 2020 (10:40 IST)
हाथरस। उत्तरप्रदेश के में की जांच तेजी के साथ आगे बढ़ रही है। इसी के चलते पीड़ित पक्ष से बातचीत करने के ठीक बाद गुरुवार को सीबीआई की टीम आरोपियों के घर पर भी जांच करने के लिए पहुंची थी। लगभग 2 से 3 घंटे तक आरोपियों के परिजनों से बातचीत कर घर के अंदर तलाशी भी ली थी। सूत्रों की मानें तो इस दौरान सीबीआई संदेह के आधार पर जांच के लिए आरोपी के घर के अंदर रखे कपड़ों के साथ कई अन्य सामान साथ लेकर गई है।
ALSO READ:
हाथरस मामला : CBI ने की पीड़िता के भाई से 4 घंटे पूछताछ, जुटाए कई साक्ष्य
बताया जा रहा है कि तलाशी के दौरान सीबीआई को आरोपियों के घर से कुछ कपड़े हुए हैं और उन कपड़ों पर लाल रंग की धब्बे होने के चलते सीबीआई संदेह के आधार पर अपने साथ लेकर गई है। सूत्रों की मानें तो जो कपड़े सीबीआई को बरामद हुए हैं, वे कपड़े खून से सने हुए थे।
लेकिन वहीं आरोपी के भाई का कहना है कि जो कपड़े सीबीआई की टीम लेकर गई है, वे लवकुश के बड़े भाई रवि के हैं और रवि पेंटिंग का काम करते हैं। कपड़ों पर जो लाल रंग लगा हुआ है, वो है। आरोपी के भाई ने बताया कि सीबीआई टीम ने पूरे घर की तलाशी ली थी लेकिन ज्यादा पूछताछ नहीं की है। गौरतलब है कि इससे पहले सीबीआई की टीम पीड़िता के परिजनों से भी बातचीत कर चुकी है और उनके आधार पर घटना से जुड़े कई साक्ष्य एकत्र किए हैं।



और भी पढ़ें :