गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Minor kidnapped and raped for 2 months in Uttar Pradesh, accused arrested
Written By
Last Modified: शनिवार, 4 फ़रवरी 2023 (17:42 IST)

UP में नाबालिग को अगवा कर 2 महीने तक किया दुष्‍कर्म, आरोपी गिरफ्तार

UP में नाबालिग को अगवा कर 2 महीने तक किया दुष्‍कर्म, आरोपी गिरफ्तार - Minor kidnapped and raped for 2 months in Uttar Pradesh, accused arrested
बलिया (उत्तर प्रदेश)। उत्तर प्रदेश के बलिया में 17 वर्षीय लड़की का अपहरण करने और उससे 2 महीने तक बलात्कार करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मामले में दर्ज प्राथमिकी में बलात्कार और पॉक्सो अधिनियम के तहत अन्य प्रासंगिक धाराओं को जोड़ा है।

पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बिहार निवासी आरोपी पारस चौधरी (19) को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार, बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की को चौधरी ने पिछले साल 15 नवंबर को अगवा कर लिया था।

इस मामले में लड़की के पिता की शिकायत पर पारस चौधरी के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद उस्मान ने बताया कि दो दिन पहले लड़की को सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन से बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि लड़की ने बयान दिया है कि पारस ने उसे अगवा कर लिया था और उसे तेलंगाना के हैदराबाद और फिर बिहार में भागलपुर ले गया, जहां उसने दो महीने तक उससे बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि मामले में दर्ज प्राथमिकी में बलात्कार और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत अन्य प्रासंगिक धाराओं को जोड़ा गया है।
Edited By : Chetan Gour (भाषा)
ये भी पढ़ें
गोबर से दौड़ेंगी मारुति की कारें? कितना सस्ता होगा चलाना? कितनी रहेगी सेफ? ऑटोमोबाइल एक्सपर्ट्‍स के जवाब