राजैारी में 2 आतंकवादी ढेर, पुंछ में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन का 27वां दिन

Kashmir
Author सुरेश एस डुग्गर| Last Updated: शनिवार, 6 नवंबर 2021 (16:26 IST)
हमें फॉलो करें
प्रमुख बिंदु
  • राजैारी में 2 आतंकी ढेर
  • आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन का 27वां दिन
  • राजौरी थन्नामंडी मार्ग बंद
जम्मू। एलओसी से सटे राजौरी जिले के थन्नामंडी इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर किए जा चुके हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है। पुलिस, सेना और की संयुक्त टीम इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही है। उधर राजौरी थन्ना मंडी मार्ग पर यातायात को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है।

आज शनिवार सुबह थन्ना मंडी के ऊंचाई वाले इलाके में कुछ संदिग्ध बंदूकधारी देखे जाने की सूचना के बाद सेना ने बड़े स्तर पर तलाशी अभियान शुरू किया। इस बीच राजौरी-थन्नामंडी मार्ग को बंद कर दिया गया। वहीं जैसे ही सेना के जवान आतंकियों के नजदीक पहुंचे, उन्होंने उन पर गोलियां बरसाना शुरू कर दीं। अभी भी दोनों ओर से रुक-रुककर गोलीबारी हो रही है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि आतंकवादियों का यह दल उसी का हिस्सा है जिन्होंने पुंछ में सुरक्षाबलों पर हमला किया था।
इस बीच पुंछ जिले के सुरनकोट, मेंढर और राजौरी जिले के थन्नामंडी में जारी आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन का आज शनिवार को 27वां दिन है। 11 अक्टूबर को सुरनकोट जंगल में और 14 अक्टूबर को मेंढर जंगल में तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों के साथ 2 अलग-अलग मुठभेड़ों में 2 जूनियर कमीशंड अधिकारियों (जेसीओ) सहित 9 सैनिक शहीद हुए थे। सेना ने इस अभियान को आधिकारिक तौर पर खत्म करने की घोषणा नहीं की है।(फ़ाइल चित्र)



और भी पढ़ें :