हार्दिक पटेल पर देशद्रोह का मामला दर्ज, गैर जमानती वारंट जारी

Last Updated: सोमवार, 10 फ़रवरी 2020 (17:14 IST)
नई दिल्ली। के दौरान पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमों को लेकर देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया है। कोर्ट ने हार्दिक के खिलाफ जारी किया है। वहीं उनकी पत्‍नी का कहना है कि वे 18 जनवरी से गायब हैं।
खबरों के मुताबिक, आरक्षण आंदोलन के दौरान पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमों को लेकर देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया है। यह बात भी सामने आई है कि जब-जब कोर्ट में तारीख होती थी तो हार्दिक व्यस्तता का बहाना बनाकर कोर्ट में पेश नहीं होते थे। ऐसे में कोर्ट ने हार्दिक के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है।

वहीं दूसरी ओर हार्दिक की पत्नी किंजल पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है कि हार्दिक को पुलिस ने पकड़ा है या फिर वह कहीं और हैं। किंजल ने हार्दिक की सुरक्षा को लेकर भी चिंता जाहिर की है।

ऐसे में पुलिस भी हार्दिक की तलाश कर रही है लेकिन उनका कोई भी सुराग नहीं मिल रहा है। परिवार का भी दावा है कि हार्दिक के आखिरी बार गिरफ्तार होने के बाद उनसे जुड़ी कोई जानकारी नहीं मिली है। हार्दिक 20 से अधिक मामलों का सामना कर रहे हैं, जिसमें 2 मामले देशद्रोह से संबंधित हैं।


और भी पढ़ें :