मंगलवार, 27 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Terrorist hideout busted near LOC in Jammu and Kashmir
Written By
Last Modified: बुधवार, 30 दिसंबर 2020 (13:31 IST)

जम्मू कश्मीर में LOC के पास आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, पिस्तौल और ग्रेनेड बरामद

जम्मू कश्मीर में LOC के पास आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, पिस्तौल और ग्रेनेड बरामद - Terrorist hideout busted near LOC in Jammu and Kashmir
जम्मू। सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास दब्बी गांव में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ करते हुए हथियार, कारतूस और विस्फोटक सामग्री बरामद की।

अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को गिरफ्तार किए गए आतंकियों के सहयोगियों के खुलासे के आधार पर की गई छापेमारी में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया।

पुंछ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रमेश कुमार अंगरल ने बताया कि जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना ने मेंढर सब-डिवीजन के बालाकोट सेक्टर के दब्बी गांव में एलओसी के पास झाड़ियों में छिपाकर रखी गई दो पिस्तौल, 70 कारतूस और दो ग्रेनेड बरामद किए।

एसएसपी ने बताया कि पाकिस्तान से जुड़े आतंकियों के तीन सहयोगियों की रविवार को गिरफ्तारी के बाद किए गए खुलासे के आधार पर यह अभियान चलाया गया।

उन्होंने कहा कि आतंकियों के सहयोगी यासीन खान की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में उसने कुछ महत्वपूर्ण सूचनाएं दीं। इसके बाद मेंढर के सबडिवीजनल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) जहीर जाफरी के नेतृत्व में दब्बी में अभियान चलाया गया और बैग में छिपाकर रखे गए हथियारों को बरामद किया गया।

अंगरल ने बताया, दो पिस्तौल, 70 गोलियां और दो ग्रेनेड बरामद किए गए तथा अभियान जारी है।उन्होंने कहा कि आतंकी संगठन पुंछ में धार्मिक स्थलों को निशाना बनाने की ताक में थे, लेकिन सेना और पुलिस ने उनके इरादों को नाकाम कर दिया।(भाषा)
ये भी पढ़ें
सिद्धू के धार्मिक प्रतीकों वाले शॉल पहनने पर बवाल, मांगी माफी