गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Passengers of Indigo's flight from Delhi to Leh were troubled throughout the day
Written By
Last Modified: शनिवार, 11 फ़रवरी 2023 (01:06 IST)

Indigo की दिल्ली से लेह जाने वाली उड़ान के यात्री दिनभर रहे परेशान

Indigo की दिल्ली से लेह जाने वाली उड़ान के यात्री दिनभर रहे परेशान - Passengers of Indigo's flight from Delhi to Leh were troubled throughout the day
नई दिल्ली। दिल्ली से लेह जा रही इंडिगो की एक उड़ान के यात्री दिनभर परेशान रहे। उड़ान में पहले विलंब हुआ, फिर उड़ान भरने के कुछ समय बाद यह वापस राष्ट्रीय राजधानी लौट आई और बाद में रद्द कर दी गई।

उड़ान संख्या 6ई 291 पर सवार यात्रियों के अनुसार, उड़ान सुबह 8.20 बजे तय थी लेकिन इसमें विलंब हो गया और इसने दोपहर 1.30 बजे उड़ान भरी। विमान में लगभग 180 लोग सवार थे। विमान कुछ समय तक लेह के ऊपर मंडराया लेकिन उतरा नहीं और वापस दिल्ली हवाई अड्डे लौट आया।

एक यात्री अमरेश कुमार ने बताया कि पहले तो पायलट ने यात्रियों को बताया कि विमान चंडीगढ़ में उतरेगा लेकिन बाद में यह दिल्ली हवाई अड्डे पर लौट आया। यात्री ने यह भी बताया कि इंडिगो के अधिकारियों ने बताया है कि लेह के लिए अगली उड़ान 18 फरवरी के बाद ही उपलब्ध होगी।

इसके बाद आक्रोशित यात्रियों ने हवाई अड्डे के टर्मिनल1 पर प्रदर्शन किया। इंडिगो के प्रवक्ता ने बताया, दिल्ली से लेह जाने वाली इंडिगो उड़ान 6ई 291 में खराब मौसम के कारण विलंब हुआ था। यात्रियों को हुई परेशानी का हमें खेद है। प्रवक्ता ने हालांकि उड़ान रद्द होने का जिक्र नहीं किया।
Edited By : Chetan Gour (भाषा)
ये भी पढ़ें
ज्योतिष पीठ के शंकराचार्य ने उड़ाया RSS प्रमुख भागवत के बयान का मजाक