गुरुवार, 18 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Demonstration demanding resignation of Manish Sisodia
Written By
Last Updated : शनिवार, 20 अगस्त 2022 (15:04 IST)

दिल्ली कांग्रेस ने मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

दिल्ली कांग्रेस ने मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग को लेकर किया प्रदर्शन - Demonstration demanding resignation of Manish Sisodia
नई दिल्ली। कांग्रेस की दिल्ली इकाई के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली आबकारी नीति के क्रियान्वयन में कथित भ्रष्टाचार के संबंध में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग करते हुए शनिवार को यहां आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने डीडीयू मार्ग पर दिल्ली कांग्रेस के कार्यालय से 'आप' के मुख्यालय तक मार्च निकाला और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा सिसोदिया के खिालफ नारे लगाए।
 
कांग्रेस की प्रदेश इकाई के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष परवेज आलम ने कहा कि कांग्रेस ने मांग की है कि केजरीवाल अपने मंत्रिमंडल से सिसोदिया को बर्खास्त करें, क्योंकि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने आबकारी नीति 'घोटाले' में दर्ज प्राथमिकी में उन्हें नामजद किया है।
 
गौरतलब है कि सीबीआई ने शुक्रवार को आबकारी नीति 2021-22 के क्रियान्वयन में कथित अनियमितताओं के संबंध में कई घंटों तक सिसोदिया के आवास की तलाशी ली थी। जांच एजेंसी ने एक प्राथमिकी में उन्हें 15 अन्य लोगों के साथ नामजद किया है।(भाषा)
ये भी पढ़ें
अनुराग ठाकुर ने मनीष सिसोदिया को दिया नया नाम, कहा- AAP की सरकार रेवड़ी की और बेवड़ी सरकार