गुरुवार, 25 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. congress tells why rahul gandhi on ED target
Written By
Last Updated : मंगलवार, 14 जून 2022 (17:23 IST)

ED पूछताछ पर कांग्रेस का सवाल, सुरजेवाला ने बताया- क्यों राहुल से परेशान है मोदी सरकार?

Rahul Gandhi
नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ED) मंगलवार को लगातार दूसरे दिन नेशनल हेराल्ड मामले में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से पूछताछ करेगी। कांग्रेस ने राहुल से पूछताछ पर नाराजगी जताते हुए सवाल किया कि राहुल मोदी सरकार के निशाने पर क्यों है? क्या ED की कार्रवाई राहुल गांधी की आवाज बंद करने के लिए है?
 
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल की बुलंद आवाज से सरकार डर गई है। राहुल ने सवाल किया तो बौखला गई। 
 
उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सरकार ने जिम्मेदारी नहीं उठाई, 2 साल बाद भी चीन को नहीं खदेड़ पाए, रुपए की कीमत लगातार गिर रही है। महंगाई से हो रही जनता की बदहाली, बेरोजगारी आदि मुद्दों पर राहुल ने सरकार को घेरा। इसलिए सरकार को राहुल गांधी से परेशानी है।
 
सुरजेवाला ने कहा कि क्रोनोलॉजी समझें- मोदी सरकार ने बौखला कर 'इलेक्शन मैनेजमेंट डिपार्टमेंट'- ED के पीछे छिप सत्यनिष्ठा की आवाज पर हमला बोला है। ये हमला विपक्ष की उस निर्भीक आवाज़ पर है जो जनता के सवालों को सरकार के सामने दृढ़ता से रखती है, जो जनता के मुद्दों को भयमुक्त होकर उठा रही है।
 
राहुल गांधी से ईडी आज भी नेशनल हेराल्ड केस में पूछताछ करेगी। कांग्रेस नेता से सोमवार को भी 8 घंटे तक पूछताछ हुई थी। कांग्रेस दफ्तर से ईडी दफ्तर तक सुरक्षा सख्‍त कर दी गई है।