शनिवार, 13 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. मध्यप्रदेश
  4. Shivraj slips in marriage ceremony in Uttarakhand
Written By
Last Modified: मंगलवार, 19 अप्रैल 2022 (12:35 IST)

उत्तराखंड में शादी समारोह में फिसले शिवराज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

उत्तराखंड में शादी समारोह में फिसले शिवराज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो - Shivraj slips in marriage ceremony in Uttarakhand
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड में एक शादी समारोह सीढ़ियों से फिसलकर गिर पड़े। भाजपा के वरिष्ठ शिवप्रकाश के घर विवाह समारोह में पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कार्यक्रम स्थल पर सीढ़ियों से फिसल गए। मुख्यमंत्री के साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों और भाजपा नेताओं ने आनन-फानन में मुख्यमंत्री को संभाला और इसके बाद शिवराज आगे के लिए रवाना हो गए। गनीमत रही कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को कोई चोट नहीं आई। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

दरअसल उत्तराखंड में उधम सिंह नगर के काशीपुर में सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश के भतीजे की शादी का समारोह था जिसमें शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, प्रदेश संगठन मंत्री हितानंद समेत कई वरिष्ठ नेता पहुंचे थे। शादी समाहोर में कई राज्यों के मुख्यमंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता शामिल थे।

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जब रिसेप्शन कार्यक्रम के जा रहे थे तभी अचानक सीढ़ियों पर फिसलकर गिर पड़े। इससे उनके साथ चल रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया। हालांकि, फौरन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें उठाया और आगे को रवाना हुए।
ये भी पढ़ें
थोक महंगाई दर क्या है? आम जनता पर इसका असर कैसे पड़ता है?