रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. मध्यप्रदेश
  4. old man killed in neemuch, case registered against bjp leader
Written By
Last Updated : शनिवार, 21 मई 2022 (13:22 IST)

नीमच में मुसलमान समझकर बुजुर्ग की हत्या, भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज

नीमच में मुसलमान समझकर बुजुर्ग की हत्या, भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज - old man killed in neemuch, case registered against bjp leader
नीमच। मध्यप्रदेश के नीमच में एक मानसिक रूप से बीमार बुजुर्ग की भाजपा नेता ने पीट पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आरोपी दिनेश कुशवाह बुजुर्ग से उसका आधार कार्ड मांगता सुनाई दे रहा है। आरोपी ने बुजुर्ग व्यक्ति के मुस्लिम होने के शक के चलते मारपीट शुरू की थी। बताया जा रहा है कि आरोपी भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता है।
 
मृतक परिजन के साथ राजस्थान के चित्तौड़ गया था। इसी बीच 16 मई को वह अकेला कहीं निकल गया, जिसके बाद परिजन ने चित्तौड़ थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई। परिवार का कहना है कि मृतक मानसिक रूप से कमजोर था। 19 मई की शाम मनासा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति मृत मिला। बुजुर्ग की शिनाख्त जावरा निवासी भंवरलाल जैन (65) के तौर पर हुई।
 
जांच के दौरान एक वीडियो सामने आया, जिसमें मनासा निवासी दिनेश कुशवाह भंवरलाल के साथ मारपीट करते एवं उससे उसका नाम पूछताछ करते देखा गया। संदिग्ध दिनेश कुशवाह का फोन बंद आया। इसके बाद उसके संदेहास्पद आचरण को संज्ञान में लेते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।
 
मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि नीमच की घटना के आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 302 और 304 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।