मुख्यमंत्री कमलनाथ की अपील, उन्नाव कांड की पीड़िता और मां एमपी में आकर बस जाएं

विशेष प्रतिनिधि| पुनः संशोधित शुक्रवार, 2 अगस्त 2019 (20:08 IST)
भोपाल। उन्नाव रेप कांड को लेकर अब सियासत भी तेज हो गई है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने रेप कांड पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए पीड़िता और उसकी मां से अपील की है कि वे मध्यप्रदेश आकर बस जाएं।
मुख्यमंत्री ने पूरे मामले में एक तरह से उत्तरप्रदेश की योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी को असुरक्षित मानकर छोड़ने का निर्णय ले चुकी पीड़िता की मां और परिजनों से मैं अपील करता हूं कि वे सभी मध्यप्रदेश आकर बसने का निर्णय लें। प्रदेश सरकार पूरे परिवार को पूरी सुरक्षा प्रदान करेगी।
इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि हम बच्ची का बेहतर इलाज कराने के साथ ही उसकी बेहतर शिक्षा
से लेकर संपूर्ण दायित्व निभाएंगे। सीएम ने कहा कि बच्ची का प्रदेश की बेटी की तरह ख्याल रखेंगे।

यूपी बीजेपी का पलटवार- वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ के इस ट्वीट पर उत्तरप्रदेश भाजपा के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी
ने पलटवार करते हुए कहा कि कुछ लोग ऐसे हैं, जो हर बात में राजनीतिक रोटियां सेंकना चाहते हैं। पूरे मामले में जो कार्रवाई होनी चाहिए, वह उत्तरप्रदेश सरकार ने की है।

उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने दूसरे पड़ोसी राज्य राजस्थान, जहां उनकी पार्टी की सरकार चल रही है और वहां एक बेटी ने थाने में आग लगाकर आत्महत्या केवल इस बात के लिए कर ली कि उसकी दुष्कर्म की एफआईआर नहीं लिखी जा रही थी। ऐसे में वे कांग्रेस शासित राज्य, जहां बच्चियों के लिए इतनी बेचारगी है, पहले वहां की चिंता करें, उत्तरप्रदेश की चिंता छोड़ दें।

 

और भी पढ़ें :