अफ्रीकी बल्लेबाज हाशिम अमला ने कहा, रनों की भूख में कोई कमी नहीं

Last Updated: शुक्रवार, 24 मई 2019 (03:14 IST)
दुबई। अपने तीसरे विश्व कप में खेलने की तैयारी कर रहे दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज हाशिम अमला ने कहा है कि खेल से दूर रहकर बिताए समय ने उनकी रनों की भूख बढ़ा दी है।
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 18,000 से अधिक रन बनाने वाले अमला एक समय दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी के आधार स्तंभ थे लेकिन खराब फॉर्म के कारण वे टीम में जगह गंवा बैठे।

वे इस साल श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर रहे जिसमें उपकप्तान क्विंटन डिकॉक के साथ एडन मार्कराम ने पारी का आगाज किया। अमला इसके अलावा आईपीएल में भी नहीं खेले और उन्होंने कहा कि लंबे ब्रेक से उन्हें अपने खेल को धारदार बनाने में मदद मिली।
आईसीसी ने अमला के हवाले से कहा कि चीजें उस तरह होती हैं जिसकी आपने उम्मीद नहीं की होती और हाल में जिस तरह चीजें हुईं, मैंने उसकी उम्मीद नहीं की थी लेकिन मेरा मानना है कि जब कुछ होता है तो इसमें कुछ अच्छा होता है। मैंने खेल से दूर समय बिताया और एक बार फिर राष्ट्रीय टीम की ओर से खेलने को लेकर उत्सुक हूं।

उन्होंने कहा कि मेरी भूख पहले से अधिक है और इसमें कोई शक नहीं। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे राष्ट्रीय टीम की जर्सी पहनने का मौका मिला लेकिन टीम से दूर रहने के दौरान मेरी मजबूत वापसी की इच्छा मजबूत हुई। (भाषा)

 

और भी पढ़ें :