क्या चौथे टेस्ट में कोच रवि शास्त्री खेलेंगे टीम इंडिया के लिए?

Last Updated: मंगलवार, 12 जनवरी 2021 (19:27 IST)
लगातार चोटिल होते हुए खिलाड़ियों से टीम मैनेजमेंट और रवि शास्त्री ने अपना सर पकड़ लिया है। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि अंतिम 11 कौन सी होनी चाहिए। खासकर फिट खिलाड़ी कौन से हैं अब यह पहचान पाना बहुत मुश्किल हो रहा है।
कई खिलाड़ी तो चोटिल होकर बोर्डर गावस्कर सीरीज से बाहर हो चुके हैं और जो कुछ बचे हैं उनमें से भी कुछ खिलाड़ी चोटिल हैं। मसलन रविचंद्रन, अश्विन हनुमा विहारी और ऋषभ पंत भले ही टीम इंडिया का हिस्सा हो लेकिन चोटिल खिलाड़ियों में गिने जा रहे हैं।

लगातार चोटिल हो रहे खिलाड़ियों को लेकर रवि शास्त्री को आज ट्विटर पर बहुत ट्रोल किया गया टीम इंडिया के फैंस ने यह पूछा क्या चौथे टेस्ट के लिए अब खिलाड़ियों को जगह कोच को ही बल्ला थाम कर ब्रिस्बेन टेस्ट में उतरना पड़ेगा।
के कोच रवि शास्त्री को लेकर कुछ ऐसे ट्वीट्स आज टि्वटर पर देखने को मिले।
गौरतलब है कि मोहम्मद शमी बाजू में फ्रेक्चर के कारण, उमेश यादव फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। वहीं केएल राहुल कलाई की चोट के शिकार के शिकार हुए। रविंद्र जडेजा अंगूठे में फ्रेक्चर के कारण सीरीज से बाहर हुए तो। बुमराह पेट में खिंचाव के कारण। मयंक अग्रवाल भी चोटिल हैं और फिट होने पर ही चौथा टेस्ट खेल पाएंगे। (वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :