शिवम दुबे बोले- कहीं भी लगा सकता हूं छक्का

पुनः संशोधित सोमवार, 9 दिसंबर 2019 (14:02 IST)
तिरुवनंतपुरम। के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में आक्रामक बल्लेबाजी करने वाले शिवम दुबे को यकीन है कि वह दुनिया के किसी भी मैदान पर छक्के लगा सकते हैं।
तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजे गए दुबे ने 30 गेंद में 4 छक्कों की मदद से 54 रन बनाए। हालांकि दूसरा मैच हार गया और श्रृंखला फिलहाल 1-1 से बराबर है।

दुबे ने मैच के बाद कहा कि यह मैदान बड़ा था, लेकिन मैं किसी भी मैदान पर छक्के लगा सकता हूं। आपने आज देखा और मैं कहीं भी इसमें सक्षम हूं। जब वह अपनी टाइमिंग को लेकर जूझ रहे थे तब उपकप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें संयम के साथ खेलने की सलाह दी।
शिवम ने कहा कि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी का मौका मिलना मेरे लिये बड़ी बात है। मुझ पर निश्चित तौर पर दबाव था। उन्होंने कहा कि इसके बाद रोहित भाई ने मेरी मदद की और कहा कि संयम के साथ अपनी ताकत पर खेलो। मुझे एक सीनियर खिलाड़ी से उसी तरह की प्रेरणा की जरूरत थी। उसके बाद मैने छक्का लगाया और फिर सहज होकर खेला।
दुबे ने कहा कि कैच छूटना खेल का हिस्सा है, लेकिन उनकी टीम गलतियों से सबक लेकर वापसी करेगी। उन्होंने कहा कि हमने कैच छोड़े जो दुर्भाग्यपूर्ण था, लेकिन किसी भी टीम से कैच छूट सकते हैं। हम सर्वश्रेष्ठ टीम हैं। यह मैच कठिन था, लेकिन हम अगले मैच में वापसी करेंगे।


और भी पढ़ें :