शास्त्री का बना मजाक, स्टार्क ने एक ही गेंद में किया सचिन-लारा-वीरू का शिकार!

Last Updated: गुरुवार, 17 दिसंबर 2020 (19:03 IST)
शीर्षक देखकर आप चौंक गए होंगे कि कोई गेंदबाज एक ही ओवर में तीन बल्लेबाजों को कैसे आउट कर सकता है? दरअसल यह ट्वीट वायरल हुआ जब ऑस्ट्रेलिया के बांए हाथ के तेज गेंदबाज ने पृथ्वी शॉ को अपने पहले ओवर की दूसरी गेंद पर बोल्ड कर दिया। यह स्टार्क की तारीफ कम और भारतीय कोच रवि शास्त्री का मजाक ज्यादा है।

इसके पीछे भारतीय कोच द्वारा पृथ्वी शॉ के लिए दिया गया बयान है। उन्होंने साल 2018 में एक बार कहा था कि पृथ्वी शॉ में थोड़ी सचिन की झलक है , थोड़ी वीरेंद्र सहवाग की और जब वह मैदान की ओर चलते हैं तो लारा की झलक भी दिखती है।

पृथ्वी शॉ के पहले ही ओवर में आउट होने के बाद यह ट्वीट वायरल हो गया और शस्त्री के इस बयान को बहुत ट्रोल किया गया। स्टार्क की एक फोटो भी काफी वायरल हो रही है। इसमें एक बच्चा स्टार्क से पूछता है कि आपके जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि क्या है , तो स्टार्क जवाब देते हैं कि उन्होंने एक ही गेंद में सचिन, वीरू और लारा को आउट किया है। मतलब पृथ्वी शॉ को शास्त्री के मुताबिक।
यही नहीं एक हैंडल ने यह भी कहा कि थोड़ी झलक सचिन , वीरू और लारा की जरूर मिलती है लेकिन ज्यादातर शाहिद अफरीदी की झलक देखने को मिलती है। गौरतलब है कि पाक के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी बहुत बार शून्य पर आउट हुए थे।
का से अब तक खेले गए 7 टेस्ट मैचों में शानदार रिकॉर्ड रहा है जिसमें उन्होंने सर्वाधिक 42 विकेट लिए हैं।एडिलेड टेस्ट में भी वह दो विकेट ले चुके हैं। (वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :