धुरंधर धोनी ने बताया अपना रिटायरमेंट प्लान, वीडियो हुआ वायरल

Last Updated: मंगलवार, 21 मई 2019 (14:15 IST)
नई दिल्ली। इंग्लैंड में इस महीने 30 मई से शुरू होने जा रहे आईसीसी विश्वकप में कुछ ही दिनों का ही समय बचा है, लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के इस टूर्नामेंट के बाद संन्यास लेने की अटकलें लंबे अर्से से जारी हैं, जिसे उनके एक वायरल वीडियो ने और भी हवा दे दी है।
विराट कोहली की कप्तानी में इंग्लैंड एंड वेल्स में भारतीय टीम आईसीसी विश्वकप में खिताब की दावेदार के तौर पर उतरने जा रही है जिसमें अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज़ और पूर्व कप्तान धोनी भी शामिल हैं। पिछले काफी समय से यह अटकलें जारी हैं कि यह टूर्नामेंट धोनी का आखिरी विश्वकप होगा और वह इसके बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे।

धोनी ने अभी तक रिटायरमेंट के इस सवाल का जवाब नहीं दिया है, लेकिन विश्वकप के शुरू होने से चंद दिन पहले उन्होंने यह कहकर कि वह क्रिकेट छोड़ने के बाद क्या करेंगे, संकेत दे दिये हैं कि संभवत: वह विश्वकप में आखिरी बार ही भारतीय जर्सी पहनकर उतरेंगे।
एक वायरल वीडियो में धोनी को कहते हुए सुना जा सकता है कि वह रिटायरमेंट लेने के बाद पेंटिंग करेंगे और इसे ही अपना करियर बनाएंगे। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में धोनी अपनी कुछ पेंटिंग दिखाते हुए भी दिख रहे हैं और उनके प्रशंसकों की प्रतिक्रिया भी इस पर देखी जा सकती है।

 

और भी पढ़ें :